उज्जैन पहुंचीं एक्ट्रेस सारा अली खान, महाकाल मंदिर के गर्भगृह में किया अभिषेक, भस्म आरती में भी हुईं शामिल

'जरा हटके जरा बचके' फिल्म की रिलीज से पहले सारा अली खान उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचीं और भस्म आरती में शामिल हुईं। उनके दो वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो भक्ति में लीन नजर आ रही हैं।

Updated: May 31, 2023, 01:25 PM IST

उज्जैन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बुधवार को उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर पहुंची। यहां वह भस्म आरती में शामिल होने आई थीं। सारा खान ने महाकाल मंदिर की भस्म आरती में शामिल होकर शिव आराधना की। साथ ही गर्भगृह में जल और दुग्ध अभिषेक कर पूजन आरती की। इस दौरान सारा खान शिव आराधना में लीन दिखाई दीं।

सारा अली खान का अभिषेक करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी सादगी के भी मुरीद हो गए हैं। वायरल वीडियो में सारा अली खान पिंक साड़ी पहने और सिर को पल्लू से ढंक कर महाकाल के सामने हाथ जोड़कर खड़ी दिख रही हैं। पुजारी उन्हें कुछ देते हुए और समझाते हुए भी दिख रहे हैं। 

सारा के दो वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो भस्म आरती में शामिल होती दिख रही हैं और भक्ति में पूरी तरह लीन हैं। उन्होंने गर्भगृह में जल और दूध से अभिषेक भी किया। भस्मआरती के दौरान वह करीब 2 घंटे तक नंदी हॉल में बैठी रहीं। इस दौरान वे शिव आराधना में लीन नजर आईं। यह पहला अवसर नहीं है कि वह महाकाल मंदिर आई हैं। महाकालेश्वर के पुजारी संजय गुरु ने कहा कि सारा अली खान का बाबा महाकाल में अटूट विश्वास है। इसलिए वह अक्सर यहां आती रहती हैं

बता दें कि सारा इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसमें विक्की कौशल लीड रोल में हैं। लक्ष्मण उतेकर की ये फिल्म 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। म्यूजिक सचिन-जिगर का है। ये एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है, जिसमें एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाले कपल की कहानी दिखाई गई है। दोनों के बीच शादी से पहले बहुत प्यार होता है, लेकिन शादी के बाद सबकुछ बदल जाता है। बात तलाक तक पहुंच जाती है, लेकिन क्या वाकई में दोनों डिवॉर्स लेने वाले हैं या फिर कहानी में कुछ टर्न है, ये तो आपको 2 जून को ही पता चलेगा।