सत्यनाराण की कथा में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म को बताया दिल के करीब

कई फिल्मों से निकाले जाने के बाद कार्तिक आर्यन के हाथ लगी सफलता, साजिद नाडियाडवाला की नई फ‍िल्‍म सत्यनारायण की कथा में मिला काम, खुशी से फूले नहीं समा रहे कार्तिक के फैंस

Updated: Jun 23, 2021, 02:01 PM IST

सत्यनाराण की कथा में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, म्यूजिकल लव स्टोरी फिल्म को बताया दिल के करीब
Photo Courtesy: Indian express

लुका छिपी फेम एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। अब कार्तिक को एक नई फिल्म सत्यनाराण की कथा में काम मिला है। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला करने जा रहे हैं। साजिद नादियाडवाला की ओर से एनाउंस किया गया है कि वे उनकी फ‍िल्‍म में लीड रोल में नजर आएंगे। जिसकी टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर कार्तिक ने फैंस से अपनी खुशी शेयर की है।

 

कार्तिक ने ट्वीटर पर लिखे अपने पोस्ट में कहा है कि वे लंबे वक्त से साजिद नादियाडवाला के साथ काम करना चाहता थे। वे लिखते हैं कि 'मेरे दिल के करीब एक कहानी  सत्यनारायण की कथा। विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म।' इस फिल्म का डायरेक्शन अवार्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वान करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्‍म की लगभग पूरी टीम नेशनल अवार्ड विनर हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए फैंस को खुशखबरी दी है। कार्तिक और उनके फैंस इस फ‍िल्‍म के लिए काफी एक्साइडेट हैं।

 

सत्यनारायण की कथा के साथ समीर विद्वान हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं। समीर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 2019 मराठी नाटक आनंदी गोपाल के निर्देशक हैं। साजिद नादियाडवाला की ओर से फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। सत्यनाराण की कथा एक म्यूजिकल लव स्टोरी होगी।

कार्तिक का कहना है कि इस टीम में उनके अलावा सभी अवार्ड विनिंग लोग काम कर रहे हैं, इस फिल्म में वे अकेले ऐसे शख्स हैं जो राष्ट्रीय पुरस्कार के बिना इस टीम का हिस्सा हैं। फिल्म सत्यनारायण की कथा की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू होगी। फिल्म में 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स के बैनर तले होगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में कार्तिक के हाथ से दो बड़े प्रोजेक्ट फिसले हैं। करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' से आउट किया गया था। वहीं शाहरुख खान की रेड चिलीज इंटरटेंमेंट की एक फिल्म में वे दिखाई देने वाले थे। लेकिन करण से दोस्ती निभाते हुए शाहरुख ने भी कार्तिक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अब करण की फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक की जगह बॉलीवुड के खिलाड़ी याने अक्षय कुमार को कास्ट किया गया है।  कार्तिक भूल भुलैया 2 और धमाका में नजर आने वाले हैं।

इससे पहले कार्तिक की एक्टिंग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल चुका है। उन्होंने अपनी फिल्मों प्यार का पंचनामा, गेस्ट इन लंदन, लुका छिपी, कांची, आकाशवाणी, सोनू के टीटू की स्वीटी, पति पत्नी और वो जैसी फिल्मों से इंटरटेन किया है। इसे कार्तिक के करियर की सबसे अलग फिल्म माना जा रहा है।