शादी के बाद विक्की कैटरीना की पहली तस्वीर, रॉयल अंदाज में हुई वेडिंग सेरेमनी

सुर्ख लाल जोड़ा पहन कैटरीना बनीं विक्की की दुल्हन, फैंस ने दी कपल को बधाई, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें,

Updated: Dec 09, 2021, 10:28 PM IST

शादी के बाद विक्की कैटरीना की पहली तस्वीर, रॉयल अंदाज में हुई वेडिंग सेरेमनी
Photo Courtesy: instagram

आखिरकार वह दिन आ गया जिसका कैटरीना और विक्की कौशल इंतजार कर रहे थे। अब बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कैटरीना और हैंडसम हंक विक्की एक दूजे के हो गए है। इनकी शादी की रस्में सवाई माधोपुर में हुई हैं। विक्की की सेहराबंदी के बाद बारात निकली। बाराती ढोल की थाप पर नाचते नजर आए। इस बीच फोर्ट के बाहर कपल को एक नजर देखने के लिए लोग चट्‌टानों पर चढ़ते दिखाई दिए।

सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट को 15 टन फूलों से सजाया गया है। खबर है कि बारातियों ने राजपूताना साफा और शेरवानी पहनी हुई है। कैटरीना ने सब्यसाची का डिजाइनर रेड लहंगा पहना है। दुल्हन बनी कैटरीना की खूबसूरती देखते ही बनती है।

दुल्हन बनीं कैटरीना ट्रेडिशनल डोली में सवार होकर मंडप तक आएंगी, इस डोली को राजस्थानी मिरर वर्क से सजाया गया है।  खबर है कि कपल शादी के बाद 12 दिसंबर तक यहीं रहने वाला है।

   

कैटरीना और विक्की की शाही शादी का हर तैयारी खास है। यह शादी रॉयल अंदाज में हो रही है। शादी की खबरों के बीच खबर है कि कपल 4 लाख का केट काटने वाला है। ये वेडिंग केक एक पांच मंजिला है। ये केक caramel, चॉकलेट एग्जोटिक बैरीज फ्लेवर का बताया जा रहा है। वहीं कहा जा रहा है कि शादी का ज्यादातर खर्च कैटरीना उठा रही हैं। 

बुधवार को हल्दी और संगीत सेरेमनी हुई। जिसमें कैटरीना ने विक्की को चिकनी चमेली पर खूब नचाया। वहीं बिजली सॉन्ग पर कैटरीना ने डांस किया। विक्की अपने विदेशी ससुराल वालों को पंजाबी सिखाते दिखाई दिए। नो फोन पॉलिसी के तहत कड़ी प्राइवेसी के बीच कैटरीना और विक्की की शादी के ठीक पहले सोशल मीडिया पर उनकी शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। इसे कैटरीना कैफ फैन क्लब पर शेयर किया गया है।

कैटरीना औऱ विक्की की शादी में फराह खान,करण जौहर, नेहा धूपिया जैसे स्टार्स शामिल है। इस शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे, सोशल मीडिया पर सलमान ने बताया है कि वे रियाद में एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के लिए रवाना हुए है। वे 10 दिसंबर को द-बंग कॉन्सर्ट में पार्ट लेने वाले हैं। वहीं खबर है कि कैटरीना ने सलमान की बहनों को शादी का न्योता नहीं दिया है।