दमोह के फल बाजार में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

आग लगने की सूचना पाकर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने की जद्दोजहद में लग गईं। फिलहाल, आग लगने की वजह पता नहीं चल सका है।

Publish: Oct 10, 2023, 11:10 AM IST

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले के फलमंडी में मंगलवार अलसुबह भीषण आग लग गई। आग लगने की घटना से दमोह फल बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। मौके पर कई दमकल गाड़ियां पहुंची और आग बुझाने की जद्दोजहद में जुट गईं। फिलहाल, आग की वजह का पता नहीं चल सका है। इस विकराल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

आगजनी की यह घटना दमोह के कचौरा क्षेत्र में स्थित फल मंडी का है। मंगलवार सुबह यहां अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फलमंडी का एक दुकानदार ने कहा कि आग के कारण उसके चार लाख के फल नष्ट हो गए। इसी तरह कई अन्य दुकानें जलीं हैं और दुकानदारों को भारी नुकसान हुआ है।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जैसे ही हमें कॉल मिली, हम मौके पर पहुंचे। तबतक आग ने विकृत रूप ले लिया था। कुछ देर बाद ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। कुछ इलाकों को छोड़कर हम आग की लपटों पर काबू पाने में कामयाब रहे हैं। दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं। गनीमत रही कि आगजनी की इस घटना में कोई जन हानि नहीं हुई। पुलिस ने कहा कि वे अभी आग लगने के कारण का पता नहीं लगा सके हैं।