पहले पार्टी का झंडा दिखाकर बीजेपी विधायक को रोका, फिर विकास यात्रा को जनता ने दिखाए काले झंडे

राजगढ़ के सारंगपुर विधानसभा का मामला, विधायक कुंवर काठोर को रोककर देवलीमान के युवकों ने रोका, बिजली कटौती की बात अनसुनी कर गाड़ी में बैठे विधायक, युवकों ने किया ज़ोरदार विरोध

Updated: Feb 09, 2023, 02:50 AM IST

भोपाल। प्रदेश भर में शुरू की गई विकास यात्रा ख़ुद शिवराज सरकार और बीजेपी पर भारी पड़ रही है। कभी जनता तो कभी बीजेपी के नेता ही शिवराज सरकार के दावों को पोल खोल दे रहे हैं। ताज़ा मामला सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र का है, जहां बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को काले झंडे दिखा दिए। 

यह मामला सारंगपुर विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है। बीजेपी विधायक क्षेत्र में अपने काफिले के साथ विकास यात्रा लेकर जा रहे थे। तभी युवकों ने पहले पार्टी का झंडा दिखाकर विधायक के काफिले को रोका और फिर काले झंडे दिखाकर बीजेपी विधायक का विरोध शुरू कर दिया गया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी विधायक झांझाहेड़ी से विकास यात्रा लेकर देवलीमान की तरफ आ रहे थे। कुछ युवकों ने पहले काफिले को बीजेपी का झंडा दिखाया जिस पर विधायक ने अपना काफिला रुकवा दिया। हालांकि विधायक जब काफिले से उतरे तो उन्हें अलग ही नज़ारा देखने को मिला।

यह भी पढ़ें : लगातार कर्ज़ के बोझ तले दब रहा MP, विधानसभा चुनाव तक प्रति व्यक्ति होगा 38 हज़ार का कर्ज़

युवकों ने विधायक से बिजली कटौती की शिकायत करना शुरू कर दिया। लेकिन इसके बाद विधायक उनकी शिकायत को अनसुना कर वापस अपने काफिले में बैठ गए। विधायक के इस रवैए से नाराज़ युवकों ने काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए और बीजेपी विधायक के मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। 

जल्द ही इस पूरे घाटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो पर पीसीसी चीफ कमल नाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कहा कि विकास का झाँसा देने वाली भाजपा की विकास यात्रा को जनता ने बीजेपी के झंडे दिखाकर रोका और फिर काले झंडे दिखाकर विरोध किया। सारंगपुर के बीजेपी विधायक का मुँह उतर गया। एमपी की जनता इस बार पूरा इंसाफ़ करने के मूड में है।