इंदौर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, आत्महत्या या हत्या... जांच में जुटी पुलिस

मृतक का मुंह रुमाल से बंधा हुआ था, साथ ही उसके पैर जमीन से टीके हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में पुलिस हत्या की एंगल से भी जांच कर रही है।

Updated: Jan 06, 2024, 03:50 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में शुक्रवार को मांगलिया डिपो के आगे शिप्रा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला। फांसी के फंदे से झूलता शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक ने आत्महत्या की है, या फिर किसी ने उसकी हत्या कर उसे लटका दिया, पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार घटना शिप्रा थाना क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के पास की है। मृतक की पहचान संतोष यादव के रूप में हुई है। वह आदर्श मेघदूत नगर का रहने वाला था। इधर घटना की सूचना के बाद मौके पर एफएसएल की टीम और पुलिस भी पहुंची। 

इसमें हैरानी वाली बात यह है कि मृतक का मुंह रुमाल से बंधा हुआ था, साथ ही उसके पैर जमीन से टीके हुए दिखाई दे रहे है। ऐसे में युवक ने आत्महत्या की है, या फिर उसकी हत्या की गई है इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

उधर, इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रहने वाली एक शिक्षिका ने भी फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। शिक्षिका छाया पुत्री लखन निवासी नंदानगर ने भी अपने घर में सुसाइड कर लिया। पुलिस के मुताबिक वह निजी स्कूल में टीचर है। वही दो साल से तलाक के चलते अपने पति से अलग रह रही थी। पुलिस के मुताबिक वह कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। परिवार के बयान के बाद स्थिती स्पष्ट हो पाएगी।