खरगोन में भीषण सड़क हादसा, 2 एसआई और 1 कॉन्स्टेबल की मौत, 2 घायल

सड़क दुर्घटना में सनावद थाने में पदस्थ तीन पुलिसकर्मियों की दर्दनाक मौत हो गई है। दुर्घटना में दो अन्य पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं।

Publish: Sep 02, 2023, 12:27 PM IST

Image courtesy- Naidunia
Image courtesy- Naidunia

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन में भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी है।जिनमें 2 एसआई और 1 कॉन्स्टेबल शामिल हैं। वहीं 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार खरगोन से शुक्रवार को ड्यूटी खत्म कर पुलिसकर्मी अपनी कार से सनावद लौट रहे थे। इसी दौरान शनिवार की सुबह उनकी कार सनावद थाना क्षेत्र के ग्राम बडूद स्थित पेट्रोल पंप के पास खड़े एक डंपर से टकरा गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर एसआई विमल तिवारी, रमेश भास्करे और कॉन्स्टेबल मनोज कुमावत की मौत हो गयी। 

वहीं कार में सवार दो अन्य पुलिसकर्मी रघुवीर रावत और कोमल दांगोडे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आस पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों घायलों को गंभीरावस्था में इंदौर रेफर किया गया है। और मृतक पुलिसकर्मियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना विभाग को मिली तो पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पेट्रोल पंप के CCTV फुटेज में इस घटना का वीडियो सामने आया। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मियों की ऑल्टो कार पास में खड़े डंपर से जा भिड़ी। बता दें सभी पुलिसकर्मी खरगोन में पदस्थ थे।