MP News: ग्वालियर में बदमाशों के हौसले बुलंद, अचार सहित के बीच की ताबड़तोड़ फायरिंग

ग्वालियर में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए एक युवक के घर के बाहर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश आए और गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जब युवक ने उनका विरोध किया तो ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Publish: May 04, 2024, 04:23 PM IST

ग्वालियर। ग्वालियर में पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए एक युवक के घर के बाहर आधा दर्जन से ज्यादा बदमाश आए और गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जब युवक ने उनका विरोध किया तो ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि युवक ने समय रहते घर में भागकर अपनी जान बचा ली, लेकिन नकाबपोश बदमाश एक के बाद एक युवक के घर पर फायर करते रहे।

घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटो पार्क इलाके की है। बदमाशों द्वारा की जा रही फायरिंग की यह पूरी घटना पास के ही एक घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही फायरिंग करने वाले बदमाश वहां से भाग निकले। फिलहाल पुलिस ने जांच के बाद हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिंटो पार्क इलाके में रहने वाले सौरभ तोमर नाम के युवक से पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोश बदमाश हथियार से लैस होकर उसके घर पहुंचे थे। बदमाशों ने पहुंचते ही गाली गलौज करना शुरू कर दिया था, जब युवक ने बदमाशों से इसका विरोध किया तो बदमाशों ने हथियार निकाल कर एक के बाद एक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। युवक ने समय रहते अपने घर के अंदर भागकर अपनी जान बचा ली और मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मामले की सूचना लगते हैं थाने का बल पहुंचते ही बदमाश वहां से भाग खड़े हुए।