कार सहित नदी में बहा पूर्व मंत्री रंजना बघेल का बेटा, घंटों पेड़ से लटककर बचाई जान

यशवर्धन दोस्तों के साथ चोरल नदी में पार्टी कर रहा था, नदी के बीच युवकों ने अपनी कार खड़ी की थी। पानी का बहाव तेज हुआ तो कार के साथ ही बह गए। देर रात सभी को बचाया गया।

Updated: Sep 16, 2023, 10:40 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में बारिश का दौर लगातार जारी है। इंदौर में तेज बारिश की वजह से पूर्व मंत्री रंजना बघेल का बेटा यशवर्धन चोरल नदी में बह गया। उसके साथ बहे दो दोस्तों को पहले बचा लिया गया लेकिन यशवर्धन की तलाश देर रात तक जारी रही। गांव वाले, एसडीआरएफ और पुलिस की टीमें उसकी तलाश में जुटी रहीं। देर रात उसे भी बचा लिया गया।

घटना शुक्रवार शाम की है। यशवर्धन अपने दोस्तों के साथ चोरल नदी के बीच गाड़ी ले जाकर पार्टी कर रहा था। इस दौरान नदी में पानी बढ़ जाने से तीनों दोस्त गाड़ी सहित बह गए। यशवर्धन कई घंटों तक पेड़ पर फंसा रहा फिर उसका हाथ छूट गया और वह पानी में बह गया। 

यश दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने खुड़ैल के पास स्थित रतबी फाॅर्म हाउस पर गया था। सभी दोस्तों ने नदी के बीच गाड़ी खड़ी की और पार्टी करने लगे। बारिश शुरू होने के कुछ देर के बाद नदी का जल स्तर तेजी से बढ़ गया। पानी का बहाव इतना तेज था कि इनकी गाड़ी भी उसमें बह गई। तीनों दोस्त करीब आधा किमी तक बहते रहे। सभी ने पेड़ या अन्य चीजों का सहारा लिया। 

गांव के लोग तुरंत तीनों को बचाने के लिए पहुंचे। रात 12.30 बजे तक ग्रामीणों ने यश के दोस्त ओजस व एक एक अन्य दोस्त को निकाल लिया था। पूर्व मंत्री बघेल भी मौके पर पहुंच गई थीं। गांव वालों ने बताया कि यश कुछ देर तक पेड़ की शाखा पकड़कर बैठा रहा लेकिन बाद में पानी का बहाव और तेज हुआ तो वह बह गया। पूर्व मंत्री को जब यह बात पता चली तो वे बेहोश हो गईं थी। रात में सर्चिंग अंधेरे की वजह से धीमी पड़ी थी लेकिन देर रात यश को भी बचा लिया गया।