क्‍या उज्‍जैन पुलिस जानती थी कि Encounter होगा देखिए Video

Vikas Dubey Encounter Live Updates : MP Police के वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आई होप विकास दुबे शायद ही पहुंचे

Publish: Jul 10, 2020 09:03 PM IST

क्‍या उज्‍जैन पुलिस जानती थी कि Encounter होगा देखिए Video
भोपाल। कानपुर शूटआउट के मुख्‍य आरोपी गैंगस्‍टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद कई सवाल उठ खड़े हुए हैं। ऐसे में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देख प्रश्‍न है कि क्‍या उज्‍जैन पुलिस को इस बात का अंदाजा था कि कानपुर का यह गैंगस्‍टर उज्‍जैन से कानपुर जिंदा नहीं पहुंच पाएगा।

टाइम्‍स नाऊ चैनल के अनुसार यह वायरल वीडियो उज्‍जैन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए एक पुलिस अफसर का है। इसमें वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आई होप विकास दुबे शायद ही पहुंचे। इस वीडियो में अफसर की ही आवाज है यह पुष्टि नहीं हुई है। न ही वीडियो सत्‍य है इस बात की भी पुष्टि हुई है।

 

विकास दुबे के एनकाउंटर से जुड़े ऐसे ही सवालों पर इस मामले की जांच की मांग की जा रही है।

एमपी कांग्रेस के नेता अजय सिंह ने ट्वीट किया है कि विकास दुबे मप्र की सीमा में कैसे आया और उसने आपको बड़े ही नाटकीय ढंग से कैसे सुपुर्द कराया ये ऐसे सवाल हैं जो न केवल अनुत्तरित हैं बल्कि उनका जवाब हर व्यक्ति चाहता है। उसकी तथाकथित गिरफ्तारी से लेकर उसके एनकाउंटर तक की सीबीआई जांच आवश्यक है जिससे इस पूरे मामले की सच्चाई सामने आ सके।