MP में महिला पुजारी के साथ छेड़छाड़, सीएम हाउस के पास दी आत्मदाह की चेतावनी

महिला पुजारी ने इंदौर में एक मंदिर के तीन पुरुष पुजारियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह करने की धमकी दी है।

Updated: Jul 22, 2023, 02:54 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला पुजारी ने मंदिर के तीन पुरुष पुजारियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह की धमकी दी है। साध्‍वी ने दावा किया कि उन्होंने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कई प्रयास किए। लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया।

महिला पुजारी ने इंदौर प्रेस क्लब में यह आरोप लगाया और 24 घंटों में एफआईआर दर्ज नहीं होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आवास के सामने आत्मदाह करने की धमकी दी। साध्वी ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी मुलाकात की थी लेकिन अब तक कोइ कार्रवाई नहीं हुई।

महिला पुजारी ने कहा, 'मैं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मिली, जिन्होंने इंदौर पुलिस से बात की, लेकिन अब तक कुछ नहीं किया गया। अगर अगले 24 घंटों में एफआईआर दर्ज नहीं हुई, तो मैं भोपाल में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह कर लूंगी।'

महिला पुजारी ने चेतावनी दी कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह मुख्यमंत्री चौहान के हर कार्यक्रम में पहुंचेंगी और अपनी चिंता जाहिर करेंगी। उन्‍होंने यह भी कहा कि जरूरत पड़ने पर मैं इस मुद्दे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के सामने उठाऊंगी।