CM बनने के बाद अब दूल्हा बनने की तैयारी में भगवंत मान, कल डॉ गुरप्रीत कौर से करेंगे शादी

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, बताया जा रहा है कि वे अपनी मां और बहन की पसंद की लड़की डॉ. गुरप्रीत कौर से कल शादी करेंगे, इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं

Updated: Jul 06, 2022, 03:59 PM IST

CM बनने के बाद अब दूल्हा बनने की तैयारी में भगवंत मान, कल डॉ गुरप्रीत कौर से करेंगे शादी

चंडीगढ़। मुख्यमंत्री बनने के बाद अब आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कल सीएम भगवंत मान एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह
अपनी मां और बहन की पसंद की लड़की डॉ. गुरप्रीत कौर कल शादी करेंगे। इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, भगवंत मान का 6 साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पहली पत्नी और बच्चे अमेरिका में रहते हैं। पहली पत्नी से तलाक होने के बाद भगवंत ने फेसबुक पर लिखा था कि मुझे अपने दो परिवारों में से किसी एक को चुनना था और मैंने पंजाब को चुना। पंजाब के सीएम के रूप में भगवंत मान के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए उनके दोनों बच्चे पंजाब आए थे। भगवंत मान की मां की इच्छा थी कि पंजाब के मुख्यमंत्री एक बार फिर से अपना घर बसाएं। 

यह भी पढ़ें: आम आदमी पर फिर पड़ी महंगाई की मार, महंगा हुआ घरेलू गैस सिलेंडर, 50 रुपए बढ़े दाम

मंगलवार को सीएम भगवंत मान ने एक कार्यक्रम के दौरान बताया कि उनका पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी की तारीफ करते हुए बताया कि वो एक अच्छी माँ हैं, जिसने उनके बच्चों की बेहतरीन परवरिश की। साथ ही ये भी बताया कि जब उनका तलाक हुआ तो उन्होंने अपनी 100 फीसदी यानि सारी संपत्ति उनको दे दी थी।

बताया जा रहा है कि शादी की रस्में घर में ही एक छोटे-से निजी समारोह में निभाई जाएंगी, और शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे। उनके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे।