स्पाइस जेट ने विमान पर तस्वीर लगाकर किया सोनू सूद का सम्मान, फैंस ने बताया भगवान

स्पाइसजेट ने सोनू सूद की तस्वीर विमान पर लगाकर उन्हें सम्मानित किया है, विमान पर बनी उनकी तस्वीर पर लिखा है, ‘सैल्यूट टू द सैवियर सोनू सूद’

Updated: Mar 21, 2021, 01:11 PM IST

स्पाइस जेट ने विमान पर तस्वीर लगाकर किया सोनू सूद का सम्मान, फैंस ने बताया भगवान
Photo Courtesy: Patrika

मुंबई। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के दौरान ज़रूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आने वाले अभिनेता सोनू सूद को स्पाइसजेट एयरलाइंस ने अनोखे अंदाज़ में सम्मानित किया है। कंपनी ने अपने विमान बोइंग 737 पर सोनू सूद की एक बड़ी-सी तस्वीर बनाई है। इस तस्वीर के साथ ही लिखा है, ‘सैल्यूट टू द सेवियर सोनू सूद’। विमान में सोनू सूद की तस्वीर वाली ये फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है।

वायरल हुईं इन तस्वीरों के बाद सोनू सूद ने भी स्पाइस जेट को अपनी ओर से आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मुझे याद है कि मैं पंजाब के मोगा से मुंबई तक एक अनरिजर्व्ड टिकट लेकर आया था। आप सभी को बहुत प्यार। आज मैं सबसे ज्यादा अपने माता-पिता को याद कर रहा हूं। 

ब्रिटेन के साप्ताहिक अखबार "ईस्टर्न आई' ने भी साल 2020 में एशिया की 50 प्रमुख हस्तियों की लिस्ट में अभिनेता सोनू सूद का नाम शामिल करके उन्हें सम्मानित किया है। अखबार ने इस सूची में उन तमाम लोगों के नाम शामिल किए हैं, जिन्होंने अपने कामकाज से लोगों को प्रेरित किया है और उनके दिलों पर एक सकारात्मक असर छोड़ा है। इसके अलावा सोनू सूद को 'एडीजी स्पेशल ह्ययूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड' से भी नवाज़ा गया है। सोनू सूद के फैंन्स तो सरकार से उन्हें देश का सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न देने की मांग भी कर चुके हैं। सोशल मीडिया में फैंस ने सोनू सूद को भगवान लिख कर ख़ुशी ज़ाहिर की है।