राहुल गांधी के सामने झुकी योगी सरकार, तीन अन्य लोगों के साथ लखीमपुर जाने की दी अनुमति

राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं, वहीं सचिन पायलट का काफिला भी यूपी के लिए निकल चुका है

Publish: Oct 06, 2021, 01:16 PM IST

राहुल गांधी के सामने झुकी योगी सरकार, तीन अन्य लोगों के साथ लखीमपुर जाने की दी अनुमति

लखनऊ। तमाम उहापोह की स्थित के बीच राहुल गांधी को लखीमपुर जाने की अनुमति मिल गई है। राहुल गांधी को लखनऊ के लिए रवाना होता देख यूपी सरकार ने उन्हें लखीमपुर जाने की अनुमति दे दी है। राहुल गांधी को तीन अन्य लोगों के साथ लखीमपुर जाने की इजाजत दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी लखीमपुर खीरी जा सकती हैं। 

राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ लखनऊ के लिए रवाना हो चुके हैं। राहुल गांधी के यूपी दौरे से पहले यूपी सरकार से इस सिलसिले में अनुमति भी मांगी गई थी। लेकिन यूपी सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी थी। 

इसके बावजूद राहुल गांधी यूपी के लिए रवाना हो गए। राहुल गांधी को लखनऊ आता देख आखिरकार यूपी सरकार को झुकना पड़ा और कांग्रेस नेता को लखीमपुर जाने की अनुमति प्रदान की गई। 

इससे पहले राहुल गांधी को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोकने के लिए कड़े इंतजाम किए गए थे। भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए थे। लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस के कार्यकर्ता भारी संख्या में लखनऊ एयरपोर्ट की तरफ बढ़ रहे थे। कांग्रेस पार्टी के कड़े विरोध को देखते हुए आखिरकार राहुल गांधी के दौरे को लेकर यूपी सरकार को राज़ी होना पड़ा।