हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, जो करना है कर लें, पुलिस की घेराबंदी पर राहुल गांधी ने दिखाए तेवर

दिल्ली पुलिस द्वारा कांग्रेस दफ्तर की घेराबंदी पर बोले राहुल गांधी- इन्हें लगता है दबाव बनाकर हमें चुप करा देंगे, लेकिन हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, हमारा काम है लोकतंत्र की रक्षा करना और हम वो करते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए

Updated: Aug 04, 2022, 12:45 PM IST

हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, जो करना है कर लें, पुलिस की घेराबंदी पर राहुल गांधी ने दिखाए तेवर

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस द्वारा कांग्रेस मुख्यलय की घेराबंदी और ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कड़े तेवर दिखाते हुए कहा कि हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, उन्हें जो करना है वे कर लें।

मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि, 'सुनिए बात, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते। समझ गए बात। कर लें जो करना है। कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। समझ गए बात कर लें जो करना है। जो हमारा काम है, देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश का सौहार्द बनाए रखना। वो मेरा काम है और मैं वो करता रहूंगा। ये कुछ भी कर लें, कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता है।'

दरअसल, ईडी ने बुधवार को दिल्ली में हेराल्ड हाउस की इमारत में यंग इंडियन के कार्यालय को सील कर दिया था। इसके पीछे वजह बताई गई थी कि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपलब्ध नहीं था, इसलिए वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। आदेश में कहा गया है कि एजेंसी से बिना पूर्व अनुमति के परिसर नहीं खोला जाएगा।

इसके बाद कांग्रेस मुख्यालय को दिल्ली पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया। इतना ही नहीं 10 जनपथ स्थित कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का आवास और 12 तुगलक लेन स्थित राहुल गांधी के आवास के बाहर भी सैंकड़ों पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई थी। कांग्रेस ने इसे अघोषित आपातकाल करार देते हुए कहा कि याचना नहीं अब रण होगा।