छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका: देवराज पटेल

फेमस यूट्यूबर देवराज से मिले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मजाकिया अंदाज पर लगाए ठहाके, देवराज ने कहा काका आप रियल लाइफ में ज्यादा स्मार्ट लगते हैं

Updated: Oct 24, 2021, 03:00 PM IST

छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका: देवराज पटेल
Photo courtesy: Instagram

रायपुर। छत्तीसगढ़ के जनप्रिय मुख्यमंत्री जितने कुशल प्रशासक हैं, उतने ही कला पारखी भी हैं। वे अक्सर कलाकारों से मुलाकात करतें हैं। हाल ही में उन्होंने कॉमेडियन यूट्यूबर देवराज पटेल से मुलाकात  की। इस दौरान देवराज पटेल ने मुख्यमंत्री के साथ एक वीडियो बनाया जो की सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं एक तो देवराज पटेल खुद और दूसरे उनके काका। वहीं वीडियो में देवराज कहते हैं कि आप टीवी से ज्यादा स्मार्ट लाइव में लगते हैं। वहीं देवराज कहते हैं कि क्या काका सब बने बने याने सब ठीक ठाक तो मुख्यमंत्री भी देवराज के सवाल का जवाब मुस्कुराते हुए देते नजर आते हैं।

देवराज कामेडी वीडियो बनाने के लिए फेमस हैं, यूट्यूब पर उनके तीन लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वे ज्यादातर कॉमेडी विडियो बनाते हैं। देवराज का कहना है कि वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलकर अभीभूत हैं। सीएम से मुलाकात करना और उनके साथ वीडियो बनाकर वे काफी उत्साहित हैं। देवराज फेमस यूट्यूबर भुवन बाम के साथ कॉमेडी वेबसीरीज ढिंढोरा में भी अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं।

और पढ़ें: सोशल मीडिया पर छा गया छत्तीसगढ़ का सहदेव, सिंगर बच्चे के फैन बने सीएम भूपेश बघेल

देवराज से मीटिंग की फोटोज मुख्यमंत्री ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंमट पर शेयर की हैं। वे लिखते हैं ‘दिल से बुरा लगता है भाई। वहीं देवराज ने वीडियो का टाइटल दिया है ‘काका स्मार्ट लगथे‘ दिया है। देवराज महासमुंद के रहने वाले हैं, देवराज पटेल छत्तीसगढ़ के जाने-माने यूट्यूबर हैं।