जेनेलिया डिसूज़ा की सलाह, महिलाएं कभी खुद को कम ना समझें

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का मानना है कि हर बच्चे के लिए उसकी मां से ज्यादा परफेक्ट कोई नहीं होता , बच्चे केवल अपनी मां पर भरोसा करते हैं

Updated: Feb 06, 2021, 06:33 PM IST

जेनेलिया डिसूज़ा की सलाह, महिलाएं कभी खुद को कम ना समझें
Photo Courtesy: Instagram

फिल्मों से दूर रहने के बाद भी जेनेलिया डिसूजा के लाखों फैंस हैं, वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और अपनी लाइफ से जुड़े फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। इनदिनों इंस्टाग्राम पर जिनेलिया ने एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वे अपने दोनों बच्चों रियान और राहिल के साथ एक गाने पर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ जेनेलिया ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, और सभी मम्मियों से प्यारी सी अपील की है। उन्होंने कहा है कि आप चाहे वर्किंग मदर हों या हाउस मेकर हर मां के लिए उसकी दोहरी भूमिका चैलेंजिंग होती है। आप सबसे अच्छी हैं, कभी भी किसी की बातों से दिल छोटा ना करें। आप मानें की आप बेस्ट हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘एक मां बनने के बाद इंसान को एहसास होता है कि आप सहजता से, पूरे दिल से और बार-बार अपने बच्चों को खुद से ऊपर रखती हैं।

अपनी पोस्ट में जेनेलिया कहती है कि चौबीसों घंटे सातों दिन बच्चे हर मूड में आपका प्यार चाहते हैं, और भरोसा करते हैं कि उनकी मां सही है। बच्चों का भरोसा केवल और केवल उनकी मां पर होता है, जबकि मांओं को लगता है कि क्या वो सही कर रही हैं। जेनेलिया की इस इमोशनल पोस्ट में फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं, कई फैंस ने मजेदार कमेंट भी किए हैं।

जेनेलिया कहती है कि एक दुनिया में मां-बच्चे के रिलेशन से खूबसूरत और प्यारा रिश्ता कुछ भी नहीं होता है। मां के लिए दुनिया की हर शय से उपर उसके प्यारे बच्चे ही होते हैं। बच्चों के लिए भी उनकी मां दुनिया की बेस्ट इंसान होती है।

जेनेलिया और रीतेश ने कुछ दिनों पहले ही अपनी वेडिंग एनीवर्सरी सेलीब्रेट की थी। उसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।