बीजेपी विधायक ने दी लोगों को बिजली चोरी करने की सलाह, लोगों से कहा, मोटर चलाओ, बिजली वालों को मैं देख लूंगा

मुरैना की जौरा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह ने लोगों को दी बिजली चोरी करने की सलाह, कहा, कटिया डाल कर मोटर चलाओ, बिजली वालों को मैं देख लूंगा

Publish: Jul 11, 2021, 03:16 PM IST

बीजेपी विधायक ने दी लोगों को बिजली चोरी करने की सलाह, लोगों से कहा, मोटर चलाओ, बिजली वालों को मैं देख लूंगा
Photo Courtesy : Patrika

मुरैना। बीजेपी के विधायक सूबेदार सिंह रजौधा ने अपने क्षेत्र की जनता को बिजली चोरी करने की सलाह दी है। मुरैना से बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह ने लोगों से कहा है कि उन्हें जितना मन उतनी बिजली चलाएं, बिजली कम्पनी वालों को वे देख लेंगे। बीजेपी विधायक का यह बयान सामने आते ही विवाद बढ़ गया है। 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मुरैना की जौरा सीट से बीजेपी विधायक सूबेदार सिंह लोगों को बिजली चोरी करने की सलाह दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटनाक्रम कैलारस की चंबल कॉलोनी पर स्थित उनके कार्यालय का है। 

यह भी पढ़ें : लिव इन रिलेशन गलत, हाफ कपड़ों में लड़कों के फ्लैट पर जाना ठीक नहीं- भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा

शुक्रवार को बीजेपी के विधायक अपने कार्यालय पर जन सुनवाई कर रहे थे। जन सुनवाई में अपनी समस्या लेकर आए लोगों ने विधायक को बताया वे पानी के लिए तार और आंकड़ा डाल कर मोटर चलाना चाहते हैं। लेकिन बिजली कम्पनी उन्हें ऐसा करने से रोक रहे हैं। जनता की इस समस्या का स्थाई समाधान तलाशने के बजाय बीजेपी विधायक ने लोगों को बिजली चोरी करने की ही नसीहत दे डाली। बीजेपी विधायक ने लोगों से कहा कि आप लोग तो कटिया डाल कर मोटर चलाओ, बिजली कम्पनी वालों को मैं देख लूंगा। 

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने की जनता से अपील, पद्म सम्मान के लिए काबिल लोगों को करें नॉमिनेट

विधायक के इस बयान पर जब बवाल मचा, तब भी विधायक अपने कथन को सही ठहराने से पीछे नहीं हटे। विधायक ने कहा कि उन्होंने तो जनता के हित की बात कही। लोग पानी के लिए परेशान थे। तो उन्होंने मेरे से कटिया डालकर मोटर चलाने की बात कही। जिस पर मैंने भी बोल दिया की चला लो। 

इस पूरे घटनाक्रम पर मुरैना में बिजली कम्पनी के महाप्रबंधक पीके शर्मा ने एक हिंदी अखबार को बताया कि लोग बिजली चोरी कर मोटर चला रहे हैं। विधायक जी कुछ भी कह लें। जो भी व्यक्ति अवैध रूप से बिजली या मोटर चलाएगा, उसके खिलाफ क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।