MP By Elections: बीजेपी उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत की तरफ से पैसे बंटवाने का वीडियो वायरल

Surkhi By Election: गोविंद सिंह राजपूत के समर्थक वोटरों को 500 रुपये के लिफाफे बांटते दिख रहे हैं, कांग्रेस ने बीजेपी कैंडिडेट की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग की

Updated: Oct 24, 2020, 09:06 AM IST

MP By Elections: बीजेपी उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत की तरफ से पैसे बंटवाने का वीडियो वायरल

भोपाल। उपचुनाव से पहले एक और बीजेपी प्रत्याशी पर पैसे बांटकर वोट खरीदने के आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुरखी से बीजेपी प्रत्याशी गोविन्द सिंह राजपूत के समर्थकों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके समर्थक वोटरों को लुभाने के लिए 500 रुपये के लिफाफे बांटते नज़र आ रहे हैं।  

वीडियो में पैसे बांटने वाले लोग गोविन्द सिंह राजपूत के समर्थक हैं, इसकी पुष्टि गोविन्द सिंह राजपूत का चुनावी पर्चा कर रहा है। वीडियो में वोटरों को 500 रुपये के लिफ़ाफ़े के साथ-साथ गोविन्द सिंह राजपूत का पर्चा भी थमाया जा रहा है। जिससे ज़ाहिर होता है कि पैसे बांटने वाले लोग गोविन्द सिंह राजपूत के समर्थक ही हैं। 

और पढ़ें :  शिवराज के मंत्री बिसाहूलाल सिंह के नोट बांटने की तस्वीर और वीडियो वायरल

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने वायरल वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि चुनाव आयोग इस समय धृतराष्ट्र की भूमिका निभा रहा है। पीसी शर्मा ने गोविन्द सिंह राजपूत का नामांकन रद्द करने की मांग की है।  

मध्य प्रदेश के मौजूदा उपचुनाव में किसी बीजेपी प्रत्याशी की तरफ से मतदाताओं को ऐसे लुभाने की कोशिश का आरोप कोई पहली बार नहीं लगा है। गोविन्द सिंह राजपूत से पहले अनूपपुर से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह का भी मतदाताओं को पैसे बाँटते हुए वीडियो वायरल हुआ था। मुंगावली से बीजेपी प्रत्याशी बृजेन्द्र सिंह यादव भी अपने क्षेत्र की महिलाओं को साड़ी बाँटते नज़र आए थे।