लॉ स्टूडेंट की ग्वालियर किले से गिरकर मौत, दोस्तों से हुआ था झगड़ा, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

ग्वालियर शहर में एक लॉ स्टूडेंट की मौत से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त लॉ स्टूडेंट की मौत हुई, उस समय उसका दोस्त भी वहां मौजूद था। छात्रा की मौत का कारण ग्वालियर किले से गिरना बताया जा रहा है।

Publish: Apr 16, 2024, 07:05 PM IST

ग्वालियर। ग्वालियर शहर में एक लॉ स्टूडेंट की मौत से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त लॉ स्टूडेंट की मौत हुई, उस समय उसका दोस्त भी वहां मौजूद था। छात्रा की मौत का कारण ग्वालियर किले से गिरना बताया जा रहा है। छात्रा के पिता केंद्रीय गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी के पद पर पदस्थ है और छात्रा लॉ की थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। इस घटना के बाद पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच में जुट गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार की शाम लगभग 6:00 के आसपास ग्वालियर किले की तलहटी में शव मिलने की सूचना डायल हंड्रेड पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को देखा तो उसकी पहचान आकृति भदौरिया निवासी डीडी नगर के रूप में हुई। जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि आकृति प्राइवेट यूनिवर्सिटी में बीए एलएलबी की थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। वह यहां अपनी मां और भाई के साथ रहती थी। जबकि उसके पिता दिल्ली में पदस्थ हैं।

इस मामले में पुलिस ने आकृति के दोस्त समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां मौजूद लोगों से जानकारी एकत्रित की तो लोगों ने बताया कि आकृति अपने दोस्त के साथ किले पर आई थी। दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था।

इस मामले को लेकर सीएसपी अशोक जादौन ने बताया कि पुलिस हर एंगल पर अपनी जांच कर रही है। मृतका के कॉल डिटेल्स भी निकलवाई जा रही है। वहीं, जो संदेही है उनसे पूछताछ भी की जा रही है। सभी तथ्यों पर छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।