शादी की बात पर हैवान बना प्रेमी, प्रेमिका को जमीन पर गिराया... फिर बेहोश होने तक चेहरे पर मारी लातें

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को बेरहमी से पीटा। घटना का वीडियो वायरल होने पर लड़की के साथ हुई बर्बरता देखकर लोग सिहर उठे।

Updated: Jan 04, 2023, 08:55 AM IST

शादी की बात पर हैवान बना प्रेमी, प्रेमिका को जमीन पर गिराया... फिर बेहोश होने तक चेहरे पर मारी लातें

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका को जानवरों की तरह पीटा। आरोपी ने युवती को पहले जमीन पर गिराया। फिर उसके चेहरे पर लात से तबतक मारता रहा जबतक युवती बेहोश न हो गई। हैरानी की बात ये है कि एसजीएम कोर्ट से आरोपी को बेल भी मिला गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सख्त कार्रवाई की बात कर रही है।

मामला रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने के लिए जिद कर रही थी। इससे नाराज होकर प्रेमी ने बेरहमी से पहले तो प्रेमिका को जोरदार तमाचा मारा। फिर प्रेमिका के सिर को पकड़कर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद उसके चेहरे पर लात से मारने लगा। 

यह भी पढ़ें: जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मंत्री को संविदा कर्मियों ने घेरा, गाड़ी बदलकर उल्टे पांव भागे मंत्री प्रभुराम चौधरी

आरोपी ने युवती के चेहरे पर कूद-कूदकर ताबड़तोड़ लातें मारी। इस दौरान दौरान युवती बेहोश हो गई। काफी देर तक युवती बेहोशी की हालात में सड़क किनारे पड़ी रही। इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने आरोपी युवक पंकज त्रिपाठी के खिलाफ धारा 151 में कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी। इसके बाद आरोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश किया, वहां से उसे बेल मिल गई। बर्बरता का वीडियो सामने आने के बाद जब पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस अधिकारी हरकत में आए। युवती को परिजनों के साथ बुलाया। यहां महिला अधिकारी ने युवती के बयान लिए। पुलिस अब धाराएं बढ़ाने की बात कह रही है।

मऊगंज SDOP नवीन तिवारी के मुताबिक घटना 21 दिसंबर की है। 24 साल का आरोपी युवक ढेरा गांव का रहने वाला है। 18 साल की युवती पास के ही गांव की है। युवती, युवक से मिलने आई थी। उसे डर था कि युवक कहीं शादी की बात से भविष्य में मुकर न जाए। उसने शादी करने की बात कही। इसी बात से बॉयफ्रेंड नाराज हो गया और उसे पीटने लगा। बर्बरता की सारी हदें पार करने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने सिर्फ वीडियो बनाने वाले को गिरफ्तार किया है।