MP News: आगर मालवा में कंटेनर और ट्रक के बीच हुई टक्कर, 2 की मौत, 5 लोग घायल

आगर मालवा में सुसनेर और सोयत के बीच ढोलाखेड़ी के पास पुलिया पर आयशर ट्रक और कंटेनर की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे एक महिला की मौत हो गई। जबकि कंटेनर चालक, 1 बच्चा, 2 अन्य महिलाएं और आयशर ट्रक चालक बुरी तरह घायल हो गए।

Publish: May 06, 2024, 06:32 PM IST

आगर मालवा। आगर मालवा में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सुसनेर और सोयत के बीच ढोलाखेड़ी के पास पुलिया पर आयशर ट्रक और कंटेनर की जबरदस्त टक्कर हो गई। जिससे एक महिला की मौत हो गई। जबकि कंटेनर चालक, 1 बच्चा, 2 अन्य महिलाएं और आयशर ट्रक चालक बुरी तरह घायल हो गए। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही सोयन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

बताया जा रहा है कि सलोनी (45) पति रुपनारायण शर्मा घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि कंटनेर का ड्राइवर रुपनारायण शर्मा (50), 1 बच्चा, 2 अन्य महिलाएं और आयशर ट्रक चालक घायल हो गए। वहीं अस्पताल में कंटेनर ड्राइवर की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक इलाज देकर जिला अस्पताल में रेफर कर दिया था, लेकिन उसने रास्त में ही दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।