कार चलाते वक्त सागर के CMHO को आया हार्ट अटैक, पत्नी-बच्चों के सामने कार में ही तोड़ा दम

सागर से अपने गृहनगर ग्वालियर जा रहे थे CMHO डॉ देवेंद्र गोस्वामी, कार चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया दुख

Updated: Sep 18, 2022, 11:05 AM IST

कार चलाते वक्त सागर के CMHO को आया हार्ट अटैक, पत्नी-बच्चों के सामने कार में ही तोड़ा दम

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के सागर जिले के सीएमएचओ डॉ देवेंद्र गोस्वामी का दुखद निधन हो गया। बताया जा रहा है कि डॉ गोस्वामी को कार चलाते वक्त हार्ट अटैक आ गया। इस दौरान उन्होंने पत्नी और बच्चों के सामने ही दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वे शनिवार को सागर से अपने गृह नगर ग्वालियर के लिए निकले थे। कार भी वह स्वयं चला रहे थे। आगे की सीट पर उनकी पत्नी बैठी थीं। बच्चे कार की पीछे की सीट पर बैठे थे। इसी दौरान उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया।

परिजनों ने बताया कि कार सागर में मालथौन से 10 किलोमीटर आगे ही पहुंची थी कि उन्होंने बताया कि उन्हें अनइजी लग रहा है। वह गाड़ी रोककर सीट से टिक गए। थोड़ी देर बाद ही उनका निधन हो गया। 

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने इस घटना को लेकर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, 'सागर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) डॉ. देवेंद्र के गोस्वामी की असामयिक मृत्यु से शोक-संतप्त हूँ। डॉ. गोस्वामी का निधन एक अपूरणीय क्षति हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति दें!'