मैं आपकी बहू-बेटियों के साथ रेप करूंगा, सीतापुर में महंत ने समुदाय विशेष के खिलाफ उगला जहर

खैराबाद कस्बे के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास ने मस्जिद के पास लाउडस्पीकर लगाकर दी रेप की धमकी, पहले भी कर चुका है माहौल खराब करने की कोशिश

Updated: Apr 08, 2022, 01:50 PM IST

मैं आपकी बहू-बेटियों के साथ रेप करूंगा, सीतापुर में महंत ने समुदाय विशेष के खिलाफ उगला जहर

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक महंत ने समुदाय विशेष के खिलाफ जमकर जहर उगला। महंत ने मस्जिद के बाहर लाउडस्पीकर लगाकर कहा कि मैं आपकी बहू-बेटियों के साथ बलात्कार करूंगा। महंत के इस घृणित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग उसकी तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक घृणित भाषण वाला यह वीडियो दो अप्रैल को रिकॉर्ड किया गया था, जब खैराबाद कस्बे के महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास ने नवरात्रि और हिंदू नववर्ष के अवसर पर एक जुलूस निकाला था। बताया जा रहा है कि जब जुलूस एक मस्जिद के पास पहुंचा तो महंत ने लाउडस्पीकर पर नफरती भाषण देना शुरू कर दिया। 

वीडियो में वह यह कहते सुना जा सकता है कि, ‘मैं आपको पूरे प्यार से यह कह रहा हूं कि अगर खैराबाद में एक भी हिंदू लड़की को आपके द्वारा छेड़ा गया, तो मैं आपकी बेटी और बहू को आपके घर से बाहर लाऊंगा और उसके साथ बलात्कार करूंगा।’ हेट स्पीच वाले इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी बैकग्राउंड में मौजूद है। जबकि सैंकड़ों लोगों की भीड़ नारों के साथ नफरत भरी बातें कहने वाले संत का उत्साह बढ़ा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया पर आक्रोश से भरे लोग इसकी निंदा कर रहे हैं। मामला बढ़ता देख सीतापुर पुलिस ने जांच आदेश दिए हैं। पुलिस ने कहा है कि जांच में सामने आए तथ्यों और सबूतों के आधार पर नियमानुसार कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी संत पहले भी माहौल खराब करने की कोशिशें कर चुका है। पिछले साल उसने जमीन कब्जा करने के लिए समुदाय विशेष के साथ मारपीट भी की थी।