सारा अली ने मां अमृता के साथ बाबा महाकाल के दर पर लगाई हाजिरी, नंदी हॉल में बैठकर किया ओम नम: शिवाय का जाप

साराअली अपनी मां के साथ पहुंची उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर, महाकाल के दर पर बिताया वक्त, आरती में भी हुई शामिल, सारा इनदिनों इंदौर में फिल्म लुकाछिपी 2 की शूटिंग कर रही हैं

Updated: Jan 16, 2022, 05:32 PM IST

सारा अली ने मां अमृता के साथ बाबा महाकाल के दर पर लगाई हाजिरी, नंदी हॉल में बैठकर किया ओम नम: शिवाय का जाप
Photo Courtesy: Bhaskar

उज्जैन। सारा अली खान को बाबा महाकाल पर गहरी आस्था है। वे एक बार फिर महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंची। इससे बार उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। मां-बेटी ने शनिवार को करीब 10 बजे बाबा महाकाल मंदिर में माथा टेका और 10.30 बजे की आरती में भाग लिया। मां अमृता के साथ सारा ने नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप भी किया। वे दोनों महाकाल मंदिर प्रांगण में काफी देर तक रहीं। उन्होंने कुंड के किनारे भी बैठकर वक्त बिताया।

दोनों ने सिद्धिविनायक गणेश, हनुमान मंदिरों में भी दर्शन किए।सारा सफेद रंग की सलावर कमीज में नजर आई, वहीं अमृता सिंह ने नीला सूट पहन रखा था। 15 जनवरी से पहले सारा 24 दिसंबर को भी बाबा महाकाल के मंदिर पहुंची थी। उस दौरान उन्होंने अतरंगी रे के कैरेक्टर रिंकू के नाम का मास्क लगाया हुआ था। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी।

और पढ़ें: महाकालेश्वर मंदिर में सारा अली खान, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने साधा निशाना

सारा काफी दिनों से मध्यप्रदेश में हैं। वे इंदौर में अपनी अपकमिंग मूवी लुकाछुपी-2 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वे विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं। इनदिनों विक्की की नई नवेली दुल्हन कैटरीना भी उनसे मिलने इंदौर आई हुई हैं। हाल ही में विक्की और कैटरीना ने अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेशन की फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं लुकाछिपी 2 के एक सीन में उपयोग की गई बाइक के नंबर ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी।