भाजपा की B टीम कहने पर बौखलाए ओवैसी, कांग्रेस नेता अब्बास हफीज के खिलाफ FIR की मांग

मुस्लिम बाहुल्य बुरहानपुर में AIMIM ने बिगाड़ा कांग्रेस का खेल, अब्बास हफीज ने कहा भाजपा की B टीम, AIMIM ने की अशोका गार्डन थाने में शिकायत, कांग्रेस प्रवक्ता के खिलाफ एफआईआर की मांग

Updated: Jul 20, 2022, 12:21 PM IST

भाजपा की B टीम कहने पर बौखलाए ओवैसी, कांग्रेस नेता अब्बास हफीज के खिलाफ FIR की मांग

भोपाल। मध्य प्रदेश में ओवैसी की पार्टी AIMIM की एंट्री से बीजेपी को खासा फायदा मिला है। बुरहानपुर नगर निगम चुनाव में AIMIM ने कांग्रेस का खेल बिगाड़ दिया। कांग्रेस का दावा है कि ओवैसी को बीजेपी ने यहां बुलाया ताकि मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण हो सके। कांग्रेस के इन दावों पर ओवैसी की बौखलाहट भी सामने आई है। AIMIM को भाजपा की B टीम कहने पर कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफीज के खिलाफ भोपाल में शिकायत दर्ज की गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक AIMIM नेता पीरजादा तौकी़र निजा़मी एक प्रतिनिधि मंडल के साथ भोपाल स्थित अशोका गार्डन थाने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज़ के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया। AIMIM ने अब्बास के एक यूट्यूब वीडियो को आधार बनाकर एफआईआर करने की मांग की है, जिसका थंबनेल था "MP में BJP की मदद करते रंगे हाथों पकड़े गए ओवैसी" 

AIMIM ने अपने शिकायती आवेदन में कहा है कि अब्बास हफीज का वीडियो अनुचित है और उनके द्वारा लिखे गये इस प्रकार के शब्दों से समस्त प्रदेश भर के AIMIM के कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। कांग्रेस नेता को कोई अधिकार नहीं है कि वह ओवैसी के विरूद्ध इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग करें। AIMIM ने मांग करते हुए लिखा है कि अब्बास हफीज विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उचित वैधानिक कार्रवाई की जाए। 

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता अब्बास हफीज ने दोहराया कि AIMIM भाजपा की B टीम है और इस बार वे भाजपा को मदद करते रंगे हाथ पकड़े गए है। उन्होंने कहा कि, 'ओवैसी एक नहीं दस शिकायत करें, लेकिन हम AIMIM को बेनकाब करते रहेंगे। हम ओवैसी के मंसूबों को कभी कामयाब नहीं होने देंगे। बुरहानपुर के नतीजों ने सपष्ट हो गया की ओवैसी क्या चाहते हैं। ओवैसी का एकमात्र एजेंडा चुनावों में बीजेपी को फायदा पहुंचाना है। बीजेपी की जहां स्थिति खराब होती है ओवैसी को वहां बुलाया जाता है। मुस्लिम मतदाताओं को यह साजिश समझने की जरूरत है। AIMIM को दिया हुआ हर एक वोट अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी को फायदा पहुंचाता है।'