पत्नी मायके गई तो कथावाचक ने शिष्या को घर बुलाया, तय समय से पहले पहुंची पत्नी तो मचा हंगामा

शाजापुर निवासी कथावाचक जितेंद्र महाराज की पत्नी सीमा शर्मा रक्षाबंधन पर्व के लिए अपने मायके गई थी, इसी दौरान जितेंद्र महाराज ने अपनी शिष्या को घर में बुला लिया, तय समय से पहले उनकी पत्नी भी आ धमकी फिर घंटों तक हंगामा चला

Updated: Aug 18, 2022, 09:16 AM IST

पत्नी मायके गई तो कथावाचक ने शिष्या को घर बुलाया, तय समय से पहले पहुंची पत्नी तो मचा हंगामा

शाजापुर। मध्य प्रदेश में इन दिनों बाबाओं को लेकर तरह तरह के विवाद सामने आ रहे हैं। हालिया मामला शाजापुर से सामने आया है। यहां एक कथावाचक अपनी प्रेमिका के साथ पकड़ा गया और इसे लेकर उसकी पत्नी ने खूब हंगामा किया। कथावाचक की पहचान जितेंद्र शास्त्री महाराज के रूप में हुई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जितेंद्र महाराज के सोशल मीडिया हैंडलिंग का काम गुना निवासी एक महिला करती है जिसे वह अपना शिष्या बताता है। महिला के साथ महाराज के अवैध संबंधों को लेकर कुछ समय पहले उसकी पत्नी सीमा शर्मा ने मोहन बड़ोदिया पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया था। हालांकि, बाद में उसने ही जितेंद्र महाराज की पत्नी ने पुलिस के समक्ष कोई कार्रवाई नहीं किए जाने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया था।

यह भी पढ़ें: कारम बांध निर्माता कंपनी में CM के OSD का शेयर, सिंधिया से सौदा करते वक्त इसी कंपनी ने दिए थे फंड: CPIM

कथावाचक की पत्नी जब रक्षाबंधन के मौके पर मायके गई तो वह गुना निवासी कथित शिष्या को अपने पास बुला लिया। इस बात की जानकारी जब जितेंद्र महाराज की पत्नी को लगी तो वह अपने भाइयों और दूसरे लोगों के साथ नलखेड़ा स्थित अपने मायके से सीधे मोहन बड़ोदिया में अपने ससुराल पहुंच गई। घर पर कथावाचक की पत्नी और उसके भाई के पहुंचने के बाद हंगामे की स्थिति बन गई।

डायल 100 पर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। साथ ही मोहन बड़ोदिया थाने से महिला पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंची। घर के अंदर पहुंची पत्नी और उसके भाइयों ने सबसे पहले जितेंद्र महाराज की तलाश की। जितेंद्र महाराज को पकड़ने के बाद पुलिस के सामने उससे घर के जिस कमरे में ताला लगा हुआ था, उसे खोलने की बात कही। पहले जितेंद्र महाराज ने काफी ना-नुकुर किया, लेकिन बाद जब कमरे का ताला खोला तो उसके अंदर से जितेंद्र महाराज की कथित शिष्या भी निकली।

कमरे के भीतर महिला को देखते ही पत्नी भड़क गई और झूमाझटकी करने लगी। इसी बीच कथित शिष्या ने महाराज की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। इस पर महिला पुलिस ने कथित शिष्या को फटकारते हुए जितेंद्र महाराज और उसे डायल-100 वाहन में बैठाया और थाने पहुंचा दिया। बाद में पत्नी सीमा शर्मा की शिकायत पर मोहन बड़ोदिया पुलिस ने जितेंद्र महाराज के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।