MP: कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज, दिग्विजय सिंह और रणदीप सुरजेवाला रहेंगे मौजूद

कांग्रेस विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर लग सकती है मुहर, पार्टी ने सभी निर्वाचित विधायकों को भोपाल बुलाया

Updated: Dec 14, 2023, 09:49 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आज (14 दिसंबर) को विधायक दल की बैठक बुलाई है। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर मुहर लग सकती है। बैठक में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव व राज्य प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला और स्क्रुटनी कमेटी के चेयरमैन भंवर जितेंद्र सिंह विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह 11 बजे भोपाल स्थित प्रदेश कार्यालय में विधायक दल की बैठक बुलाई गई है। इसमें सभी विधायकों को बैठक में अनिवार्य रूप से शामिल रहने के निर्देश दिए गए हैं। माना जा रहा है कि विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर फैसला लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग बताए कि EVM में कौन सा सॉफ्टवेयर डाला जाता है: दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की रेस में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व मंत्री बाला बच्चन, रामनिवास रावत, उमंग सिंघार, ओमकार सिंह मरकाम और राजेंद्र सिंह के नाम शामिल हैं। बता दें कि निवर्तमान नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह लहार से विधानसभा चुनाव हार गए थे। ऐसे में अब पार्टी को नए चेहरे की तलाश है।