प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने ले ली अपने पति की जान, शराब के नशे में पत्थर से कुचला पति का सिर

धार जिले में एक पत्नी ने पति को शराब पिलाकर उसका कत्ल कर दिया, होलिका दहन के दिन पत्नी के प्रेमी को लेकर दंपत्ति में झगड़ा हुआ था

Publish: Apr 03, 2021, 09:25 AM IST

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने ले ली अपने पति की जान, शराब के नशे में पत्थर से कुचला पति का सिर
Photo Courtesy: Times Now

धार/भोपाल। धार ज़िले में अपने प्रेमी के प्यार में पागल एक पत्नी ने अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने शराब के नशे में पत्थर से अपने पति का सिर कुचल दिया। पति की हत्या के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी की मदद से शव को एक खुले मैदान में फेंक दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धार जिले के रहने वाले प्रताप का होलिका दहन के दिन पत्नी के प्रेमी को लेकर झगड़ा हुआ था। दिन में हुए विवाद के बाद पति और पत्नी शाम में शराब पीने के लिए बैठे। इस दौरान पत्नी ने पति को ज़्यादा शराब पिला दी। ज़्यादा शराब पीने की वजह से पति को ज़्यादा नशा हो गया। मौका पाते ही पत्नी शारदाबाई ने अपने ही पति का गला दबाना शुरू कर दिया। गला दबाने के बाद पत्नी ने अपने पति का सिर पत्थर से कुचल दिया।

पुलिस को खुले मैदान में प्रताप का शव मिला। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। पत्नी के साथ साथ अन्य लोगों से पुलिस ने मामले की पूछताछ की। शुरू में पत्नी शारदाबाई पुलिस को गुमराह करती रही। लेकिन जैसे ही इसकी भनक पुलिस को लगी, तब पुलिस ने शरदबाई से सख्ती से पेश आना शुरू कर दिया। शुक्रवार को आखिरकार शारदाबाई ने अपना जुर्म कबूल लिया।शारदाबाई ने पुलिस को बताया कि उसका पति प्रताप उसके और उसके प्रेमी के प्यार के बीच में आ गया था। इसलिए पति को रास्ते से हटाना ज़रूरी हो गया था।