बिना मास्क के घूमने वाले भाजपा नेता ने पुलिसकर्मियों को हड़काया, गाड़ी के नंबर प्लेट पर लिखा था सिंधिया समर्थक

लॉकडाउन होने के बावजूद कालीचरण राजपूत खुले आम बिना मास्क के घूम रहे थे, पुलिसकर्मियों ने चालान कटवाने के लिए कहा था पुलिसकर्मियों को हड़का कर चलते बने

Updated: Mar 28, 2021, 06:03 PM IST

बिना मास्क के घूमने वाले भाजपा नेता ने पुलिसकर्मियों को हड़काया, गाड़ी के नंबर प्लेट पर लिखा था सिंधिया समर्थक

ग्वालियर। रविवार को लॉकडाउन होने के बावजूद बीजेपी नेता खुलेआम सड़क पर अपनी गाड़ी लेकर निकल गए थे। लेकिन उससे भी बड़ी ताज्जुब इस बात की थी कि बीजेपी नेता कोरोना के नियमों को धता साबित करते हुए बिना मास्क के ही सड़क पर निकल गए। नियमों का उल्लंघन करने पर जब पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो उल्टा उन्होंने पुलिसकर्मियों को ही हड़का दिया और वहां से चलते बने। 

यह घटना ग्वालियर के फूलबाग चेकिंग प्वाइंट की है। बीजेपी नेता कालीचरण राजपूत लॉकडाउन लागू होने के बावजूद भगवा साफी लिए अपनी गाड़ी में सवार होकर खुलेआम घूम रहे थे। बीजेपी नेता के गाड़ी के नंबर प्लेट पर सिंधिया समर्थक लिखा हुआ था। जैसे ही सिंधिया समर्थक कालीचरण राजपूत फूलबाग चेकिंग प्वाइंट पर आपके काफिले के साथ पहुंचे तभी वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनका रास्ता रोक लिया। 

ग्वालियर में भला सिंधिया समर्थकों का रास्ता रोकने की हिमाकत कोई कैसे कर सकता है? लिहाज़ा केसी राजपूत अपने काफिले उतरे और पुलिसकर्मियों पर भड़क उठे। पुलिसकर्मी उन्हें मास्क न पहनने के लिए चालान कटवाने के लिए कह रहे थे। तब बीजेपी नेता ने अपनी भगवा रंग की साफी दिखाते हुए कहा, ये क्या है? ये मास्क है? पुलिसकर्मियों पर अपनी पूरी धौंस जमाते हुए केसी राजपूत ने अपनी गाड़ी चालू की और वहां से चलते बने। पुलिसकर्मियों के पास उनका चेहरा देखने के बनिस्बत कोई और चारा नहीं था।