कब से टीआई हो... थानेदार ने बताया नियम तो धौंस दिखाने लगे बीजेपी मंत्री तुलसी सिलावट

पार्षदों की बैठक में जबरन घुसे सिंधिया के करीबी मंत्री तुलसी सिलावट, थानेदार बोला- यहां सिर्फ पार्षदों को आने की अनुमति है, पुलिसकर्मी पर चिल्लाने लगे मंत्री सिलावट

Updated: Aug 09, 2022, 01:42 AM IST

कब से टीआई हो... थानेदार ने बताया नियम तो धौंस दिखाने लगे बीजेपी मंत्री तुलसी सिलावट

इंदौर। मध्य प्रदेश में कैबिनेट मंत्रियों का रौब इतना बढ़ गया है कि वे किसी को फटकारने या उसपर चिल्लाने के पहले एक मिनट भी नहीं सोचते। ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है। यहां मंत्री तुलसी सिलावट एक थानेदार को धमकाते हुए कहते हैं कि तुम कब से टीआई हो। पुलिसकर्मी की गलती बस इतनी थी कि वह मंत्री जी को नियम बता रहा था।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदौर में नगर निगम की बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में केवल निर्वाचित पार्षदों को शामिल होना था। लेकिन बैठक शुरू होते ही वहां सायरन बजाते हुए मंत्री सिलावट की गाड़ी पहुंची और वे जबरन बैठक में जाने लगे।

इस दौरान एक थानेदार ने बड़ी विनम्रता से मंत्री जी को नियमों का हवाला देते हुए कहा कि नगर निगम की बैठक में सिर्फ पार्षदों को ही हिस्सा लेने की अनुमति है। पुलिसकर्मी ने टोका ही था कि मंत्री जी का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया। वे पीछे मुड़े और थानेदार को हड़काते हुए कहा कि तुम कब से टीआई हो? मुझे नियम मत समझाओ। 

इस दौरान वहां कई वरीय अधिकारी भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी मंत्री जी को रोकने की जहमत नहीं उठाई। बल्की वे उनके मान मन्नौव्ल में जुट गए। वहीं नियमों से चलने का प्रयास करने वाला थानेदार अपमान का घूंट पीकर रह गया।