MP News: यात्री बस और रेत से भरे ट्रक में जोरदार भिड़ंत, आधा दर्जन लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

पन्ना जिले में विश्रामगंज घाटी पर तेज रफ्तार यात्री बस और रेत से भरे ट्रक में सीधे भिंडत हो गई. हादसे में आधा दर्जन के करीब यात्री घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

Publish: Mar 15, 2024, 04:47 PM IST

पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में विश्रामगंज घाटी पर तेज रफ्तार यात्री बस और रेत से भरे ट्रक में सीधे भिंडत हो गई. हादसे में आधा दर्जन के करीब यात्री घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। इधर रतलाम में ट्रक ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी। जिसमें वैन में सवार 7 छात्राओं को चोटें आई हैं।

जिले में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे. आज शुक्रवार सुबह एक हादसा फिर सामने आया है। पन्ना और अजयगढ़ के बीच विश्रामगंज घाटी पर यात्री बस और रेत से ओवरलोड ट्रक के बीच भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में ड्राइवर कंडक्टर सहित आधा दर्जन के करीब यात्रियों के घायल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार विंध्याचल यात्री बस पन्ना से रवाना होकर अजयगढ़ जा रही थी। तभी‌ विश्रमागंज घाटी की मोड पर अजयगढ़ की तरफ से आ रहे रेत से ओवरलोड ट्रक और बस में आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

भिडंत इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। घटना के बाद बस को रस्सों से बांध कर दूसरे ट्रक से पीछे खींचा गया। इस घटना में बस के ड्राइवर के साथ-साथ बस का कंडक्टर और आधा दर्जन यात्रियों के घायल होने की जानकारी प्राप्त हुई है। सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस से कुछ घायलों को अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और कुछ को जिला चिकित्सालय पन्ना पहुंचाया गया। जिनमें 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

इधर रतलाम में भी तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. महू-नीमच हाईवे पर पलदुना फंटे के नजदीक एक ट्रक ने स्कूली वैन को टक्कर मार दी। हादसे में वैन में सवार 7 छात्राएं घायल हो गई, जिन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे के कारणों की जांच पड़ताल शुरु कर दी है।