Dream Job: काम बिस्किट चखना, वेतन 40 लाख

Border Biscuits: बॉर्डर बिस्किट्स कंपनी खोज रही है बिस्किट चखने का एक्सपर्ट, साल में 40 लाख वेतन के साथ 35 दिन की छुट्टी भी मिलेगी

Updated: Oct 18, 2020, 06:27 PM IST

Dream Job: काम बिस्किट चखना, वेतन 40 लाख
Photo Courtesy: Instagram

नई दिल्ली। काम - बिस्किट चखना, वेतन - 40 लाख। जी हां, आपने बिलकुल ठीक सुना। ये कोई मज़ाक नहीं। वाकई एक नौकरी ऐसी भी है। ड्रीम जॉब जैसे इस ऑफर को लेकर आई है स्कॉटलैंड की एक बिस्किट बनाने वाली कंपनी बॉर्डर बिस्किट्स। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कोटलैंड की यह बिस्किट निर्माता कंपनी अपने मास्टर बिस्किटर को 40 लाख सैलरी तो देगी ही साथ ही सालभर में 35 दिनों की छुट्टियां भी देगी। 

कंपनी ने कहा है कि इस पद के लिए आवेदक को स्वाद और बिस्किट बनाने की प्रक्रिया की गहरी समझ होनी चाहिए। साथ ही उसमें नेतृत्व और कम्युनिकेशन की क्षमता भी होनी चाहिए। 

बॉर्डर बिस्किट्स के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किस का कहना है कि हम अपने मास्टर बिस्किटर के ज्ञान का लाभ लेकर ऐसे बिस्किट्स बनाना चाहते हैं जो हर किसी की पसंद बन जाएं। 

कंपनी के ब्रांड हेड का कहना है कि बॉर्डर बिस्किट्स अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद और गुणवत्ता के बिस्किट्स परोसने के लिए प्रतिबद्ध है और इसी काम के लिए एक मास्टर बिस्किटर की तलाश है।