नासिर-जुनैद के परिजनों से मिले सीएम गहलोत, बच्चों के पोंछे आंसू, आर्थिक सहायता का भी किया ऐलान

सीएम गहलोत जयपुर से गुरुवार दोपहर हेलीकॉप्टर से भरतपुर के घाटमिका गांव पहुंचे। उन्होंने गांव में नासिर और जुनैद के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

Updated: Mar 03, 2023, 11:09 AM IST

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को नासिर और जुनैद के परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान सीएम गहलोत ने दोनों के परिवार के सदस्यों को आर्थिक मदद के साथ हर संभव मदद की भी पेशकश की। बता दें कि नासिर और जुनैद की हरियाणा के भिवानी में कथित गौरक्षकों ने जलाकर हत्या कर दी थी।

नासिर की पत्नी और बेटी के लिए एक लाख रुपये नकद और चार लाख रुपये की सावधि जमा राशि की घोषणा की गई। इसी तरह जुनैद की पत्नी और 6 बच्चों के लिए 1 लाख रुपए नकद और 4 लाख रुपए की एफडी कराने की घोषणा की गई। कुल मिलाकर नासिर के परिवार को 10 लाख रुपये और जुनैद के परिवार को 35 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी गई।

सीएम गहलोत गुरुवार दोपहर 1.45 बजे हेलीकॉप्टर से जयपुर से भरतपुर के पहाड़ी थाना क्षेत्र के घाटमिका गांव पहुंचे। उन्होंने घाटमिका गांव में नासिर और जुनैद के परिवार के 30-35 सदस्यों से मुलाकात की। गहलोत ने जुनैद के 6 बच्चों से भी मुलाकात की। मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सीएस उषा शर्मा, एडीजी उमेश मिश्रा भी मौजूद थे।

हरियाणा के भिवानी में भरतपुर जिले के घाटमिका गांव के निवासी नासिर और जुनैद की नृशंस हत्या ने राजनीतिक रंग ले लिया है। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय संयोजक असदुद्दीन ओवैसी इस मुद्दे पर देश भर में बैठकें कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने भरतपुर का दौरा भी किया था और इस मुद्दे पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर हमला बोला था।