लोकसभा चुनाव को लेकर MP कांग्रेस की अहम बैठक, 29 सीटों पर दावेदारों का लिया गया फीडबैक

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की अध्यक्ष रजनी पाटिल और सदस्य परगट सिंह और कृष्णा अल्लावरू मौजूद हैं और वे नेताओं से चर्चा कर रहे हैं।

Updated: Feb 03, 2024, 01:32 PM IST

भोपाल। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस में बैठकों का दौर जारी है। शनिवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति और लोकसभा प्रभारियों की अहम बैठक हुई। पीसीसी मुख्यालय में आयोजित इस बैठक में लोकसभा चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती रजनी पाटिल और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी मौजूद रहे। 

कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य परगट सिंह और कृष्णा अल्लावरू ने भी बैठक में हिस्सा लिया। साथ ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल, पूर्व पीसीसी चीफ कांतिलाल भूरिया समेत प्रदेश कांग्रेस के तमाम दिग्गज मौजूद रहे। इस बैठक में एमपी की 29 लोकसभा सीटों के लिए नियुक्त समन्वयकों से फीडबैक लिया गया।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया है कि इन दोनों बैठकों में दोनों समितियों के सदस्यगण उपस्थित रहे। राजीव सिंह ने बताया कि स्क्रीनिंग कमेटी की अध्यक्ष पाटिल एवं सदस्य परगट सिंह एवं कृष्णाअलीवरु इन बैठकों के बाद प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। लोकसभा चुनाव के सभी संभावित आवेदक भी इन तीनों नेतागणों से मुलाकात कर अपनी दावेदारी पेश कर सकेंगे।