Bihar Elections: बिहारीगंज में मोदी-नीतीश पर बरसे राहुल गांधी, शरद यादव की बेटी को जिताने की अपील

बिहार विधानसभा की बिहारीगंज सीट से चुनाव लड़ रही हैं शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव

Updated: Nov-04, 2020, 04:10 PM IST

Bihar Elections: बिहारीगंज में मोदी-नीतीश पर बरसे राहुल गांधी, शरद यादव की बेटी को जिताने की अपील
Photo Courtesy: News 18

मधेपुरा। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान से पहले चुनाव प्रचार का दौर जारी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मधेपुरा में चुनाव जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक के बाद एक जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम ने 6 साल पहले कहा था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा। लेकिन किसी को रोजगार नहीं मिला।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार ने कहा थी कि वे बिहार को बदल देंगे। बदलाव के नाम पर नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को ठगा है। अब चुनाव में जब युवा नीतीश कुमार से रोजगार के बारे में पूछते हैं तो नीतीश जी उन्हें धमकाते हैं। इसी के साथ राहुल गांधी ने लोगों से वोट की अपील भी की। उन्होंने कहा कि मैं आपसे विश्वास चाहता हूं कि इस चुनाव में बिहारीगंज सीट से शरद यादव की बेटी सुभाषिनी यादव को आप वोट देकर चुनाव जिताएंगे।

नोटबंदी की जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘उस वक्त आप लाइन में थे लेकिन कोई काले धन वाला और अरबपति लाइन में नहीं था। देश को आप 20 फीसदी मक्का देते हो, इसके बावजूद क्या आपको सही दाम मिलता है? सही दाम दिलवाने के लिए पीएम मोदी और नीतीश कुमार ने कुछ नहीं किया।’

कोरोना काल में लॉकडाउन के फैसले का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने जैसे नोटबंदी की थी वैसे ही लॉकडाउन कर दिया। बिना वार्निंग और बिना नोटिस के लॉकडाउन लगा दिया गया। देशभर में मजदूर जहां-तहां फंस गए। उन्हें भूखे-प्यासे पैदल चलकर घर आना पड़ा।