कांकेर: सात स्कूली छात्रों की मौत का आरोपी ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार, घटना के बाद से था फरार

छत्तीसगढ़ के कांकेर में गुरुवार को हुए ट्रक और ऑटो की टक्कर में 7 स्कूली बच्‍चों की मौत के आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Updated: Feb 10, 2023, 01:52 PM IST

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरर में हुए भीषण सड़क हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, तेज़ रफ्तार ट्रक ने गुरुवार को एक ऑटो को टक्कर मार दी थी। हादसे के वक्त ऑटो में 8 स्कूली बच्चे सवार थे, जिसमें 7 की मौत हो गई, जबकि एक अन्य जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ट्रक चालक दीपक साहू की गिरफ्तारी कांकेर से हुई है। आरोपी बेमेतरा जिला के मारो नादघाट का निवासी बतााया जा रहा है। वह भानुप्रतापपुर से सीमेंट खाली कर वापस लौट रहा था। उसी दौरान स्कूली बच्‍चों की ऑटो को जोरदार टक्कर मारी दी थी। हादसे के बाद से वह फरार चल रहा था।

इस हादसे में 7 स्कूली बच्चों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य स्कूली छात्र और ऑटो ड्राइवर को रायपुर रेफ़र कर दिया गया था। जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बता दें कि यह घटना गुरूवार की है जब (BSNN) स्कूल को स्कूल की छुट्टी होने के बाद 8 बच्चे अपने घर को लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी थी।