TMC MP मिमी चक्रवर्ती के iPhone से सारे फोटो वीडियो डिलीट, लोगों ने कसा तंज अब संसदीय क्षेत्र में जाने का मिलेगा समय

तीन महीने पुराने आईफोन से बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती की 7 हजार फोटो और 500 से ज्यादा विडियो उड़े, सांसद ने एप्पल से लगाई मदद की गुहार, लोगों ने ली सांसद की चुटकी

Publish: Nov 18, 2021, 11:59 AM IST

TMC MP मिमी चक्रवर्ती के iPhone से सारे फोटो वीडियो डिलीट,  लोगों ने कसा तंज अब संसदीय क्षेत्र में जाने का मिलेगा समय
Photo courtesy: twitter

टीएमसी सांसद और बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस इनदिनों सुर्खियों में हैं, औऱ हो भी क्यों ना उनके लाखों के आईफोन से उनकी बेशकीमती तस्वीरें और वीडियो डिलीट हो गए हैं। जिसे लेकर वे काफी परेशान हैं। मिमी चक्रवर्ती के आईफोन से करीब 7000 फोटो और 500 वीडियो खुद-बखुद डिलीट हो गए हैं। जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी दुखी हैं। उन्होंने ट्वीटर पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा है कि मैं रोऊं या चिल्लाऊं, क्या करूं। लाख कोशिशों के बाद भी फोटोज रिकवर नहीं हो पा रही है।

अब मिमी ने इस मामले में एप्पल कंपनी से मदद की गुहार लगाई है। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए एप्पल कंपनी में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। अपने ट्वीट में मिमी चक्रवर्ती ने एप्पल कंपनी को टैग किया है। वे कहती हैं कि उनके आईफोन की गैलरी से अपने आप 7,000 फोटोज और 500 वीडियोज गायब हो गए हैं। काफी कोशिशों के बाद भी उनका डाटा रिकवर नहीं हो पा रहा है।

 

खबर है कि मिमी चक्रवर्ती ने तीन महीने पहले सितंबर में ही नया आई फोन 13 लिया था। मिमी के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जबरन ज्ञान देने वालों की लाइन लग गई है। लोग तरह-तरह के  सुझाव दे रहे हैं। एक यूजर ने ताना कसते हुए लिखा है कि किसी जनप्रतिनिधि को ऐसी बातों के लिए परेशान होना शोभा नहीं देता। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि  हजारों लोग स्कूल छोड़ने को मजबूर हैं, रोजी रोटी के लाले पड़े हैं, लोगों की नौकरी चली गई है, भूखों जीने को लोग मजबूर हैं, लेकिन सांसद महोदया को केवल अपनी तस्वीरों और वीडियो की फिक्र है। एक यूजर ने लिखा है कि अब आपको अपने संसदीय क्षेत्र में जरूरतमंदों के लिए थोड़ा समय मिल जाएगा।