कोरोना को लेकर चिंता में सलमान ख़ान, बोले पॉजिटिव सोच रखें और लोगों की हेल्प करें

भाईजान बोले महामारी दौर में हौसला ना खोएं, एक दूसरे की मदद के लिए रहें तैयार, कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लें और सेफ रहे, पॉजिटिव सोच से मिलेगी जीत

Updated: Jun 03, 2021, 03:44 PM IST

कोरोना को लेकर चिंता में सलमान ख़ान, बोले पॉजिटिव सोच रखें और लोगों की हेल्प करें
Photo courtesy: India TV

सलमान खान ने लोगों से एक दूसरे की मदद करने की अपील की है। सोशल मीडिया पर सलमान खान ने कोरोना के मुश्किल वक्त में हौसला बनाए रखने और पॉजिटिव सोच रखने को कहा है। सलमान खान का कहना है कि जब तक बुरा समय बीत नहीं जाता है, तब तक हमें पॉजिटिव रहना है, हम मुश्किल समय से गुजर रहे हैं, ऐसे में हमें अपना विश्वास बनाए रखना हैं और एक-दूसरे की मदद करनी है।'

हाल ही में भाईजान ने इंस्टाग्राम पर प्रोमोशनल वीडियो शेयर किया है, उन्होंने लोगों से कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने और हर संभव सावधानी बरतने को कहा है।

 

 वीडियो में वे लोगों से कह रहे हैं कि घर पर रहें बाहर कम  से कम निकलें, खुद भी सुरक्षित रहें और दूसरों की मदद करें। रोजाना घंटों वर्कआउट करने वाले बजरंगी भाई जान ने लोगों से रेग्यूलर एक्सरसाइज करने, बैलेंस डाइट लेने और कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने को कहा है। बॉलीवुड के दबंग ने कहा है कि वैक्सीनेशन के बाद भी बिना मास्क के नहीं घूमें।

सलमान इनदिनों अपने 'बीइंग हंगरी' इनिशिएटिव के माध्यम से फ्रंटलाइन कोरोना वर्कर्स को खाना खिलाने का काम कर रहे हैं। उनकी फूड वैन्स मुंबई में लोगों को खाना पुहंचा रही हैं। लोगों को खिलाया जाने वाला खाना सलमान खुद टेस्ट करते हैं।

वहीं इस दौरान साफ सफाई सेनेटाइजेशन का भी ध्यान रखा जाता है। सलमान खान रियल लाइफ में भी लोगों की मदद करते हैं, हाल ही में उन्होंने कोरोना मरीजों को फ्री ऑक्सीजन भेजे थे। ये 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटेड उन्होंने विदेशों से मंगवा कर लोगों की मदद की थी। 

 

पिछले महीने ईद के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेट फिल्म राधे रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। अब सलमान अपनी सुपर हिट फिल्म 'दबंग' के किरदार चुलबुल पांडे का एनिमेटेड वर्जन में नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर काफी बज बना हुआ है। लोग इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

'दबंगः द एनिमेटेड सीरीज' लोगों को पसंद आ रही है। इसे कॉसमॉस-माया और अरबाज खान प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है। डिज्नीप्लस हॉटस्टार वीआईपी पर और कार्टून नेटवर्क पर रोजाना 12 बजे दिखाई जा रही है। इस एनीमेटेड सीरीज में चुलबुल पांडे लोगों की मदद करते दिखे हैं।