सीधी: जमुनिया बांध में डूबने से 3 लोगों की मौत, विश्वकर्मा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा

सोमवार को विश्वकर्मा पूजा के बाद प्रतिमा और पूजन सामग्री विसर्जित करने के बाद नदी में नहाने लगे थे। इसी दौरान गहरे पानी में पहुंचने के बाद तीनों डूब गए।

Publish: Sep 19, 2023, 12:04 PM IST

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां कोतवाली थाना इलाके में विश्वकर्मा जयंती के मौके पर प्रतिमा और पूजन सामग्री विसर्जन करने कुछ युवक नदी में नहाने के लगे। इसी के दौरान वे गहरे पानी में पहुंच गए और पानी में डूब गए। जिससे तीनों की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक सीधी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के जमुनिया बांध के पास विश्वकर्मा जयंती पर कई लोग एकत्रित हुए। इसी दौरान 5 युवक सामग्री विसर्जित करने के बाद पानी मे नहाने के लिए रुक गए। नहाते वक्त अचानक गहरे पानी में पहुंच गए और डूबने लगे। 2 लोगों को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया। वहीं 3 लोग इस बांध के गहरे पानी समा गए। 

घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन एवं जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घण्टों मशक्कत करने के बाद तीनों युवकों के शव बरामद किए। पुलिस ने पंचनामा के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
पुलिस ने बताया की नहाते वक्त तीन लड़के पानी में डूबे थे। जिनके शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए हैं। इस घटना में 2 सगे भाई सत्यम(19) और सूरज (17) एक अन्य पुरुषोत्तम विश्वकर्मा (19) की मौत हो गई। तीनों कोतवाली थाना अंतर्गत आने वाले शिवपुरा गांव के रहने वाले थे।