बुरहानपुर: चार बच्चों को लेकर कुएं में कूदी मां, तीन की दर्दनाक मौत

बुरहानपुर में पारिवारिक विवाद में एक महिला अपने चार बच्‍चों के साथ कुएं में कूद गई। तीन बच्‍चों की मौत हो गई, तो वहीं महिला और उसकी बड़ी बेटी किसी तरह बच निकली।

Updated: Mar 27, 2023, 11:55 AM IST

बुरहानपुर। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में दिल को झकझोर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां घरेलू विवाद के चलते एक 30 वर्षीय महिला अपने चार बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई। घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई है जबकि मां और एक बेटी की जिंदगी बच गई है।

घटना बुरहानपुर जिले के खकनार थाना क्षेत्र के टीका बड़ी की है। यहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिसमें 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला और उसकी बड़ी बेटी किसी तरह बाहर आने में कामयाब हुई।

यह भी पढ़ें: MPYC चीफ विक्रांत भूरिया को मिली जमानत, कोर्ट ने गिरफ्तारी को असंवैधानिक करार देकर पुलिस को फटकारा

जानकारी के अनुसार डूबने वाले बच्चों में डेढ़ साल का एक बेटा 3 और 4 साल की दो बेटियां हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। एसपी राहुल कुमार ने बताया कि रमेश और उसकी पत्नी प्रमिला के बीच विवाद हुआ था। विवाद काफी मामूली बात को लेकर हुआ था, लेकिन प्रमीला ने यह कदम उठाया।

ग्रामीणों के अनुसार न रमेश ने अपनी पत्नी को खेत महुआ चुनने के लिए साथ चलने की बात कही थी, लेकिन दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद गुस्से में आकर महिला ने अपने 4 बच्चों को साथ में लेकर गांव के एक कुएं में कूद गई। हादसे में डेढ़ साल का बालक दो बालिकाएं डूब गई, जिससे तीनों की मौत हो गई। जबकि पूर्व में कूदने वाली मां और उसकी 7 साल की बड़ी बेटी बच गई।