मेरा बेटा नशेड़ी है, सोशल मीडिया पर आई बाप-बेटे की लड़ाई, BJP से निष्कासित प्रीतम लोधी का पोस्ट वायरल

प्रीतम लोधी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मेरा छोटा लड़का दिनेश लोधी आवारा हो चुका है, नशे की आदी है। कोई भी व्यक्ति लेन-देन करता है तो खुद ही जिम्मेदार होगा।

Updated: Feb 10, 2023, 07:31 AM IST

ब्राह्मणों पर टिप्पणी के बाद भाजपा से निष्काषित बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले प्रीतम लोधी अब फिर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि उनका बेटा आवारा हो गया है और नशेड़ियों के साथ रहने लगा है। सोशल मीडिया पर उमा भारती के रिश्तेदार प्रीतम लोधी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है।

प्रीतम लोधी ने लिखा है कि मेरा छोटा लड़का दिनेश लोधी आवारा हो चुका है, नशे की आदी है। कोई भी व्यक्ति लेन-देन करता है तो खुद ही जिम्मेदार होगा। अगर कोई अपराध करता है तो स्वयं जिम्मेदार होगा। शासन-प्रशासन कार्रवाई करे। प्रीतम लोधी आज से जिम्मेदार नहीं है। 

बता दें कि प्रीतम लोधी के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा राकेश लोधी और छोटा बेटा दिनेश लोधी। राकेश लोधी प्रीतम लोधी के साथ ही रहता है, मगर दिनेश लोधी उनके साथ नहीं रहता है। प्रीतम लोधी का कहना है कि वे जनता की भलाई के लिए कार्य कर रहे थे ऐसे ने उनका बेटा दिनेश गलत रास्ते पर चल पड़ा। वह उन्हें हरगिज बर्दाश्त नहीं है। 

प्रीतम लोधी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि दिनेश गलत लोगो की संगत में और नशेड़ियों के साथ रहता है। इससे वह बहुत आहत हैं इसलिए अब उससे खुद भी संपर्क खत्म कर रहे हैं। साथ ही समाज के अन्य लोगों भी आगाह कर दिया है ताकि उससे कोई लेनदेन न करें और इसके बावजूद भी कोई करता है तो हम जिम्मेदार नहीं होंगे।