भाजपा की नई पहचान वाले बोर्ड पर बवाल, थाने में शिकायत दर्ज

जनपद सदस्य ने मझगवां गांव में भाजपा को घेरने के लिए यह बोर्ड लगवाया था, जिसे लेकर करणी सेना ने नाराजगी जाहिर की है।

Updated: Aug 03, 2023, 10:33 AM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश में सीधी पेशाब कांड का मामला शांत होता नहीं दिख रहा है। प्रदेश के जबलपुर में सीधी पेशाब कांड से जुड़ा एक विवादित बोर्ड चर्चा का विषय बन गया है। बोर्ड पर लिखा था ‘भाजपा की नई पहचान, मूतें शुक्ला धोएं चौहान’ जिस पर करणी सेना और ब्राम्हण समाज ने भी आपत्ति दर्ज कराई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बोर्ड सिहोरा तहसील के मझगवां में लगी है। स्थानीय जनपद सदस्य राजा पटेल ने यह बोर्ड लगवाई थी। बोर्ड की तस्वीर वायरल होने के बाद करणी सेना और ब्राह्मण समाज ने नाराजगी जाहिर की है। बोर्ड में लिखी लाइनों को संज्ञान में लेते हुए ब्राम्हण समाज और करणी सेना संगठन के सदस्यों ने अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज कराई और बोर्ड लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

हालांकि, मामले को तूल पकड़ता देख बोर्ड लगवाने वाले जनपद सदस्य राजा पटेल ने लिखी हुई लाइनों को मिटवा दिया और सार्वजनिक तौर पर करनी सेना और ब्राम्हण समाज के लोगों से माफी मांग ली है। बता दें कि बीते दिनों सीधी पेशाब कांड का वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गई थी। इसके बाद डैमेज कंट्रोल करते हुए सीएम शिवराज ने पीड़ित के पांव धोए थे।