सपा नेता कि कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 700 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, बाल बाल बचे जिलाध्यक्ष

UP के मैनपुरी में रविवार शाम एक बेकाबू ट्रक ने पहले कार को टक्कर मारी, फिर उसे घसीटते हुए 700 मीटर तक ले गया

Updated: Aug 08, 2022, 11:27 AM IST

सपा नेता कि कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 700 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया, बाल बाल बचे जिलाध्यक्ष

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के नेता की गाड़ी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना दिलदहला देने वाली थी। यहां सपा के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह यादव की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी और करीब 500 मीटर तक सड़क पर घसीटा। हालांकि गनीमत रही कि सपा नेता को कुछ नहीं हुआ। मामले में पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घटना रविवार रात मैनपुरी सदर कोतवाली इलाके के भदावर हाउस के सामने की है। इस वक्त सपा नेता देवेन्द्र सिंह यादव करहल रोड से होते हुए अपने आवास पर जा रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। यही नहीं ट्रक ड्राइवर आधा किलोमीटर से भी ज्यादा कार को घसीटते हुए ले गया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमे देखा जा सकता है कि किस तरह से ट्रक ड्राइवर कार की घसीटता हुआ आगे जा रहा है।

यह भी पढ़ें: खाटू श्यामजी मंदिर में मची भगदड़, तीन श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

सपा नेता देवेंद्र सिंह यादव ने मीडिया से कहा कि, 'मैं सपा कार्यालय से घर जा रहा था। भदावर हाउस के पास पीछे से ट्रक आ रहा था। आगे हम चल रहे थे। पहले ट्रक ने हल्की-सी टक्कर मारी। हमने गाड़ी आगे बढ़ा दी। इसके बाद दोबारा ट्रक ने टक्कर मारी। इससे हमारी गाड़ी घूम गई। उसके बाद ट्रक गाड़ी को घसीटते हुए ले गया। ट्रक चालक ने गाड़ी बैक करके दो बार टक्कर मारी। हमारी गाड़ी 700 मीटर घसीटते हुए गई। हमारी हत्या करने की साजिश रची गई थी। इसमें किसी न किसी का हाथ है।'

मामले में कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लिया गया है। ड्राइवर को भी इटावा से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ड्राइवर की पहचान विनय यादव के रूप में हुई है। वह इटावा के चौबिया का रहने वाला है। घटना की सभी एंगल से जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।