कवर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत

रफ्तार के कहर ने छीनीं परिवार की खुशियां, बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल

Publish: Jul 14, 2021, 11:58 AM IST

कवर्धा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत
Photo Courtesy: janta se rishta

कवर्धा। बुधवार सुबह कवर्धा मार्ग पर सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पंडरिया ब्लाक के पोलमी के पास बाइक सवार परिवार मध्यप्रदेश के किसी गांव के लिए रवाना हुए था। बाइक सवार पति-पत्नी कवर्धा के तैतिल गांव के रहने वाले थे। उनके साथ बाइक पर उनका 6 साल का बच्चा भी सवार था। तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी की हालत गंभीर है, जिसे प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती किया गया है।

होश आने पर महिला अपने बच्चे का नाम रटती है औऱ फिर बेहोश हो रही है। मृतक 32 वर्षीय संजय यादव और 6 साल के बच्चे कपिल यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं एक्सीडेंट के बाद आरोपी ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर नशे में था। पंडरिया ब्लाक की कुकदर पुलिस ने केस दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है। आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी है।

दरअसल ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की वजह से प्रदेश में रोजाना कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ता है। दो पहिया वाहनों में लोग हेलमेट नहीं लगाते और चार पहिया वाहन चलाते हुए मानते हैं जैसे उनके अलावा सड़क पर कोई और चल ही नहीं रहा। सरकार और प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी लोग ट्रैफिक नियमों को लेकर जागरूक नहीं हैं। सड़कों पर लोग ट्रेफिक नियमों की अनदेखी करते हैं, शराब के नशे में वाहन चलाते हैं, जिसकी वजह से अक्सर हादसे हो जाते हैं। कवर्धा के इस सड़क हादसे ने एक हंसते खेलते परिवार की खुशियां छीन लीं।