पठान के गाने पर झूमा इरफ़ान का बेटा, शाहरुख़ ख़ान ने कहा ये तुमसे ज़्यादा टैलेंटेड है

इरफ़ान पठान ने ट्विटर पर अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका बेटा पठान के गाने पर डांस करता दिखाई दे रहा है

Updated: Mar 23, 2023, 11:49 AM IST

मुंबई। पठान फिल्म के जादू लोगों के ऊपर अभी भी सिर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के बेटे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पठान के गाने पर झूमते नज़र आ रहा है। इरफान के बच्चे को अपनी फिल्म के गाने पर झूमता देख ख़ुद को नहीं रोक पाए और इरफान के बच्चे को उनसे ज़्यादा प्रतिभाशाली करार दे दिया। 

इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रहे थे। वीडियो में इरफान के बेटे को फोन हाथ में लिए पठान के गाने, झूमे जो पठान पर झूमता देखा जा सकता है। इरफान पठान ने इसी वीडियो को साझा करते हुए शाहरुख खान को टैग किया था और कहा था कि आप अपनी लिस्ट में एक और फैन को ऐड कर लीजिए। 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख ख़ान ने भी इसका जवाब अपने चित परिचित अंदाज़ में दिया। शाहरुख़ ख़ान ने इरफान पठान के वीडियो को रीट्वीट करते हुए कहा कि ये तुमसे ज़्यादा टैलेंटेड निकला। 

शाहरुख ख़ान की फिल्म पठान जनवरी महीने में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। शाहरुख ख़ान की फिल्म ने देश और दुनिया भर में बंपर कमाई करते हुए सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। पठान ने भारत में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई। जबकि दुनिया भर में इस फिल्म ने हज़ार करोड़ से ज़्यादा की कमाई की।