भिंड से ही शुरू होगी भाजपा की विनाश यात्रा, सीएम की विकास यात्रा पर गोविंद सिंह का पलटवार

सीएम शिवराज रविवार को भिंड से विकास यात्रा की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसके तहत प्रदेश के तमाम ज़िलों में विकास रथ पहुंचेंगे

Updated: Feb 04, 2023, 09:50 AM IST

भिंड। रविवार से प्रदेश स्तर पर शुरू होने वाली भाजपा की विकास यात्रा से पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज और बीजेपी पर करारा हमला बोला है। कांग्रेस नेता ने भिंड से शुरू होने वाली इस विकास यात्रा के संबंध में कहा है कि भाजपा की विनाश यात्रा भी भिंड से ही शुरू होगी। 

कांग्रेस नेता ने सीएम शिवराज और बीजेपी के दावों को खोखला करार देते हुए कहा है कि राज्य के सीएम प्रदेश की जनता के धन का दुरुपयोग कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा है कि एक तरफ प्रदेश पर लगातार कर्ज का बोझ बढ़ता जा रहा है तो दूसरी तरफ सीएम शिवराज विकास यात्रा के नाम पर अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि सीएम को प्रदेश के विकास की तनिक भी चिंता नहीं है। 

गोविंद सिंह ने कहा कि यह आयोजन जनता के हित में नहीं बीजेपी के निजी हित में है। ऐसे में बीजेपी की विनाश यात्रा की शुरुआत भी भिंड से ही होगी। 

दरअसल रविवार को सीएम शिवराज भिंड से विकास यात्रा की शुरुआत करेंगे। वे भिंड के खेल मैदान से विकास रथों को हरी झंडी दिखाएंगे जोकि प्रदेश के विभिन्न ज़िलों में जाकर सरकार का गुणगान करेगी। 

इसी साल के अंत में मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव होने हैं। सीएम शिवराज के राजनीतिक करियर के लिए यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है। पिछले विधानसभा चुनावों में निर्वाचित कांग्रेस की सरकार को गिराने के बाद उन्हें एक बार फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी तो मिल गई। लेकिन इस मर्तबा सीएम शिवराज के लिए राह आसान नहीं रहने वाली है। उनके सामने में कांग्रेस सबसे बड़ी चुनौती तो है ही लेकिन इसके साथ ही पार्टी के भीतर भी उन्हें चुनौती मिलने के पूरे आसार हैं।