गलती करने के बाद भी उन्हें CM बनाया, सिंधिया समर्थक मंत्री ने सीएम शिवराज के विरुद्ध खोला मोर्चा

पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि महाराज सिंधिया का दिल इतना बड़ा है कि गलती करने के बाद भी इन्होंने शिवराज सिंह चौहान को मुख्यमंत्री बनाया।

Updated: Jul 09, 2023, 03:45 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश बीजेपी में "शिवराज गुट" और "महाराज गुट" की अदवात बढ़ती ही जा रही है। एक तरफ हाईकमान के निर्देश पर सिंधिया और शिवराज एक साथ मंच साझा कर रहे हैं, वहीं उनके समर्थक एक दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी बीच सिंधिया समर्थक एक मंत्री ने सीएम शिवराज की खुलकर आलोचना की है।

मध्य प्रदेश के पीडब्लूडी मंत्री सुरेश राठखेड़ा ने सीएम चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराज सिंधिया का दिल इतना बड़ा है कि गलती करने के बाद भी "शिवराज सिंह चौहान" को मुख्यमंत्री बनाया। राठखेड़ा गुना में किरार धाकड़ नागर सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। राठखेड़ा ने दंडवत होकर जनता से माफी मांगी और कहा कि महाराज साहब की मेहनत में कहां कमी रह गई थी। क्या महाराज साहब ने आपको नहीं सुना जो हम लोग गलती कर गए? 

दरअसल मंत्री लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार को लेकर व्यथित थे इसलिए जनता की ओर से माफी मांग रहे थे। इस दौरान मंच पर स्वयं सिंधिया भी मौजूद थे। सुरेश राठखेड़ा ने कहा कि हमारा मुखिया तो केवल महाराज है। सिंधिया जैसा नेता तो दीपक लेकर ढूंढने पर भी नहीं मिलता।महाराज की नजर जिस पर पड़ जाए, उसका उद्धार हो जाए।

सुरेश राठखेड़ा यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया की तुलना भगवान कृष्ण से कर डाली। राठखेडा ने कहा कि, "महाराज तो कृष्ण हैं..हमारे समाज के भी और दूसरे समाजों के भी कृष्ण हैं महाराज।" उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जिसे भी टिकिट देंगे हम उसे जबरदस्त तरीके से चुनाव जिताएंगे।