पूर्व मंत्री जीतू पटवारी 40 हजार से अधिक वोटों से जीतेंगे विधानसभा चुनाव, पंडोखर सरकार की भविष्यवाणी

इंदौर में पंडोखर सरकार ने कांग्रेस के मौजूदा विधायक जीतू पटवारी के लिए बड़ी घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि जीतू पटवारी इस बार दोगुने मतों से चुनाव जीतेंगे।

Updated: Jun 12, 2023, 09:20 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के दौरे और बाबाओं की भविष्यवाणी शुरू हो गई है। इसी क्रम में पंडोखर सरकार ने कांग्रेस के मौजूदा विधायक जीतू पटवारी के लिए बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होनें कहा कि जीतू पटवारी इस बार दोगुने मतों से विजयी होंगे।

पंडोखर सरकार इंदौर के बीजलपुर यानी जीतू पटवारी की अपनी विधानसभा राऊ में रविवार को एक आयोजन में पहुंचे थे। यहां पंचोली नामक शख्स द्वारा उनसे जीतू पटवारी की जीत को लेकर ये सवाल पूछ लिया गया। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जीतू पटवारी 101 परसेंट जीतेंगे और इसमें कोई शक नही है। वहीं उन्होंने जीतू पटवारी के बारे में सवाल पूछने वाले पंचोली को पर्चा दिया और कहा कि इस पर्चे को लेमिनेशन करवाकर अपने गले में लटका लेना और चुनाव में रिजल्ट देख लेना।

इतना ही नहीं पंडोखर सरकार  ने कहा कि
अगर की अभी से कड़ी मेहनत करें तो 40 हजार से ज्यादा की लीड लेकर विजयी होंगें। ये खबर सुनने के बाद जीतू पटवारी और उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है। जवाब देने के बाद पंडोखर सरकार ने कहा "लोग कहेंगे कि मेरी जीतू पटवारी से कोई सेटिंग है, लेकिन ऐसा कुछ नही है। हो सकता है कोई ये भी कहे कि किसी को प्लान करके इन्होंने जीतू पटवारी के बारे में सवाल करने के लिए कहा हो, लेकिन ऐसा भी नहीं है। क्या कोई कल्पना कर सकता है कि वो बच्चे को अपने मुखिया के लिए सवाल पूछने का कहेंगे। ये दिल का जुड़ाव है, इसलिए ऐसा पूछा गया है।"

पंडोखर सरकार ने जीतू की जीत की घोषणा तो की, लेकिन साथ में कुछ नियम और कर्म भी बता दिए। उन्होंने कहा कि सवाल पूछने वाले को एक हवन करना होगा और दरबार चलने के दौरान श्री हनुमान पताका पाठ और एक मंत्र करना होगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें पंडोखर सरकार जाकर दर्शन करना होगा।