शिवपुरी में मनचले युवकों को जूतों की माला पहनाकर निकाला जुलूस, 7 पर केस दर्ज

शिवपुरी जिले के बरखाड़ी गांव में कुछ युवको का मुंह काला किया गया और पूरे गांव में चप्पलों की माला पहना कर घुमाया गया।

Updated: Jul 02, 2023, 01:40 PM IST

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जिले के बरखाड़ी गांव में कुछ युवकों का मुंह काला किया गया और पूरे गांव में चप्पलों की माला पहना कर घुमाया गया। गांव वालों ने जिन युवकों को पकड़ा उन पर पहले चोरी का शक था। लेकिन बाद में आरोप लगाया कि ये गांव की लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवपुरी जिले के बरखाड़ी गांव में शुक्रवार की दोपहर कुछ लोगों ने के दो युवकों को लड़कियों की छेड़खानी करने के आरोप में पकड़ लिया था। ग्रामीणों ने मिलकर युवकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए पहले दोनों की पिटाई की। इसके बाद दोनों युवकों के गले में चप्पलों की माला डाल दी थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपीयुवक इस गांव में पहली बार नहीं आए थे, इसके पहले भी वे कई बार आ चुके हैं और गांव की लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। इसके अलावा वे लड़कियों के वीडियो भी बनाते हैं। उस दिन भी उन्होंने वीडियो बनाया था। हमने जैसे ही ये पूरी घटना सीसीटीवी में देखी तो गांव वालों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया।

गांव वालों ने दोनों युवकों की हरकत को देखकर पहले तो उनके साथ मारपीट की और बाद में उनके मुंह पर कालिख पोतने के साथ ही चप्पलों की माला पहनाकर जुलूस भी निकाल दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों के साथ ही जुलूस निकालने वाले 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनमें से 6 आरेापियों को हिरासत में ले लिया गया